Home फीचर ये हसीना कर चुकी है 4-4 शादियां, रह चुकी है जावेद जाफरी...

ये हसीना कर चुकी है 4-4 शादियां, रह चुकी है जावेद जाफरी और अदनान सामी की पत्नी

138
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के लिए लिव-इन में रहना, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखना कोई बड़ी बात नहीं है. यह सितारे लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि चार-चार शादियां कर चुकी है.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री जेबा बख्तियार की. जेबा बख्तियार किसी पहचान की मोहताज नहीं है. जेबा ने फिल्म हिना से 1991 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. बता दें कि जेबा बख्तियार मशहूर पाकिस्तानी राजनेता और पूर्व अटॉर्नी जनरल याहया बख्तियार की बेटी है. जेबा को पाकिस्तान में हर कोई जानता है. जेबा बख्तियार अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही है, जो लोगों को काफी हैरान कर देती हैं.

जेबा की पहली शादी के क्वेटा के रहने वाले सलमान वलियानी से हुई थी. दोनों की एक बेटी भी है. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया. ऐसा बताया जाता है कि जेबा की बेटी को उनकी बहन ने गोद लिया था. 1989 में जेबा बख्तियार ने मशहूर बॉलीवुड कॉमेडियन जावेद अख्तर से दूसरी शादी की. हालांकि जेबा ने जावेद जाफरी से अपनी शादी की खबरों को अफवाह बताया था. लेकिन जावेद ने अपने निकाहनामा को सार्वजनिक कर दिया. शादी के एक साल बाद ही दोनों के रास्ते अलग हो गए और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया.

जावेद जाफरी से अलग होने के दो साल बाद जेबा बख्तियार पाकिस्तानी और बॉलीवुड गायक अदनान सामी के प्यार में पड़ गई. 1993 में दोनों ने शादी की. शादी के एक साल बाद दोनों का एक बेटा हुआ. हालांकि जेबा की तीसरी शादी भी कामयाब नहीं रही. 4 साल बाद अदनान और जेबा अलग हो गए. 1996 में दोनों का तलाक हो गया. एक बार फिर से जेबा पाकिस्तान के सोहेल खान के प्यार में पड़ गई. उन्होंने सोहेल खान लेघाड़ी से चौथी शादी की. वर्तमान में जेबा पाकिस्तान में रह रही है और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. भले ही जेबा की तीन शादियां असफल रही हो, लेकिन वह अपनी जिंदगी से पूरी तरह से खुश हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here