Home टीवी इशिता गांगुली कर रही हैं एक साथ दो सीरियलों में काम, बताया...

इशिता गांगुली कर रही हैं एक साथ दो सीरियलों में काम, बताया कैसा रहा है अनुभव

829
0

टीवी एक्ट्रेस इशिता गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फिलहाल दो सीरियलों में एक साथ काम कर रही हैं. सीरियल ‘राधा कृष्ण’ में इशिता द्रौपदी की भूमिका निभा रही हैं, तो वहीं सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में वह माता पार्वती के किरदार में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि एक समय दो सीरियलों में काम करना वो कैसे मैनेज कर पा रही हैं.

इशिता ने कहा- मेरे लिए तो यह अच्छी बात है कि मैं दो सीरियल्स कर पा रही हूं. वैसे सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी में मेरा रोल अदा बड़ा नहीं है. फिलहाल मेरा मुख्य रोल सीरियल राधा कृष्ण में द्रौपदी के किरदार में है और मैं उस पर फोकस कर रही हूं, क्योंकि सीरियल में भी उसी रोल पर काफी ध्यान दिया जा रहा है. मेरे लिए यह दोनों किरदार ही बेहद खास हैं.

https://www.instagram.com/p/CDTDZRyJH6O/?utm_source=ig_web_copy_link

इशिता ने कहा- दोनों किरदार एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. इनकी तुलना नहीं की जा सकती. दोनों किरदारों की अपनी-अपनी खासिसत है.सीरियल राधा कृष्ण की शूटिंग उमरगांव में हो रही है. इसके बारे में बात करते हुए इशिता ने बताया- यहां ग्रीन जोन भले ही है. लेकिन फिर भी सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है. सेट को हर घंटे में सैनिटाइज किया जाता है. मैं फिलहाल उमरगांव में ही रह रही हूं और जब दूसरे सीरियल का शूट होता है तो मैं उमरगांव से नएगांव तक यात्रा करती हूं. लेकिन मैं मुंबई टच नहीं करती.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ishita Ganguly (@ishita.gangopadhyay2012) on

इशिता ने यह भी बताया कि मुझे सीरियल जग जननी के लिए बार-बार शूटिंग करने नहीं जाना पड़ता. जब भी पार्वती के किरदार की जरूरत होती है, मैं तभी शूट करने जाती हूं. फिलहाल तो मैं उमरगांव में ही रह रही हूं. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने दोनों किरदारों के लिए बहुत मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह किरदार पसंद आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here