Home फीचर इस अभिनेत्री को सुपरस्टार ने बुलाया अकेले और फिर दिया गंदा ऑफर,...

इस अभिनेत्री को सुपरस्टार ने बुलाया अकेले और फिर दिया गंदा ऑफर, जानकर आ जाएगी शर्म

181
0

बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी हसीन और सुंदर दिखती है, ये दुनिया उतनी अंदर से उतनी ही बदनाम है. अक्सर बी-टाउन से कास्टिंग काउच की खबरें आती रहती हैं. ज्यादातर नए कलाकार कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे एक सुपरस्टार ने अकेले बुलाया था और फिर गंदा ऑफर दिया.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर की. ईशा कोप्पिकर ने कास्टिंग काउच के कई खुलासे किए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब ईशा कोपिकर बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही थी, तब कई बार ऐसे मौके आए जब उन्हें मिलने वाले थे. लेकिन हर बार अभिनेत्री को नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा.

अभिनेत्री ने बताया कि कई बार किसी की बेटी या स्टार किड को रोल मिल जाता तो कई बार किसी की गर्लफ्रेंड को रोल मिल जाता है. ईशा ने आगे बताया कि एक सुपरस्टार ने उन्हें अकेले में मिलने के लिए कहा था. उन्होंने पूछा कि मैं किसके साथ आ रही हूं. मैंने कहा कि मैं ड्राइवर के साथ आऊंगी. इसके बाद उन्होंने कहा कि किसी के साथ मत आना. इस दौरान ईशा ने यह भी बताया कि कई बार उन्हें कुछ बड़े सेक्रेटरियों ने गलत तरीके से छुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here