Home फीचर एक फिल्म के बाद बॉलीवुड से गायब हो गईं ये विदेशी हसीनाएं,...

एक फिल्म के बाद बॉलीवुड से गायब हो गईं ये विदेशी हसीनाएं, जानें अब क्या कर रही हैं

214
0

बॉलीवुड की फिल्में भारत में ही नहीं दुनिया भर में पसंद की जाती हैं. हर साल बॉलीवुड में ना जाने कितनी फिल्में बनती हैं, जिनमें नए-नए चेहरे नजर आते हैं. बॉलीवुड फिल्मों में केवल भारत के कलाकार ही नहीं, विदेशी कलाकार भी काम करना चाहते हैं. बॉलीवुड में कई विदेशी हसीनाओं ने काम किया. लेकिन एक फिल्म के बाद ये हसीनाएं गायब हो गईं.

अली लार्टर

अली लार्टर ने 2007 में सलमान के साथ फिल्म मैरीगोल्ड में काम किया था. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. इसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्मों से दूरी बना ली. वह अब हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं.

एलिस पाटेन

एलिस पाटेन ने आमिर के साथ फिल्म रंग दे बसंती में काम किया था. इस फिल्म में वह सू के किरदार में नजर आईं थीं. एलिस पाटेन को बॉलीवुड रात नहीं आया. वह ब्रिटेन के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

बारबरा मोरी

बारबरा मोरी ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म काईट्स में काम किया था. वह एक कैंसर सर्वाइवर रही हैं. उन्होंने काफी समय पहले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली थी.

माहिरा खान

माहिरा खान पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने शाहरुख के साथ फिल्म रईस में काम किया था. इस अभिनेत्री को बहुत पसंद किया गया. लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के चलते माहिरा बॉलीवुड से दूर हो गईं.

सबा कमर

सबा कमर पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्म हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ काम किया था. हालांकि अब वह बॉलीवुड से दूर हैं.

झू झू

झू झू चाइनीज एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में काम किया था. चाइना में झू झू काफी पॉपुलर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here