Home फीचर एक्ट्रेस नहीं जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं अनुष्का शर्मा, इस वजह से बदल...

एक्ट्रेस नहीं जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं अनुष्का शर्मा, इस वजह से बदल गई सोच

68
0

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल ओटीटी प्लेटफार्म पर खूब धमाल मचा रही है. इस साल के अंत तक अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक और फिल्म कनेडा में नजर आएंगी. अनुष्का फिल्मों के अलावा वेब सीरीज भी बना रही हैं. अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का एक्ट्रेस नहीं, बल्कि जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं.

anushka sharma

अनुष्का बचपन से ही काफी एक्टिव रही हैं. वह पढ़ाई में बहुत तेज थीं. उनका सपना था कि वह बड़ी होकर जर्नलिस्ट बनेगी. अनुष्का (Anushka Sharma) स्कूल के दिनों में ही छोटे-मोटे मॉडलिंग असाइनमेंट करने लगीं. लेकिन उस समय वह अपने दोस्तों से यही कहती थीं कि वह यह सब फन के लिए कर रही हैं. जबकि उनका सपना तो कुछ और ही है. अनुष्का जब दशवीं में थी, तब उन्हें एक ऐड फिल्म में काम करने का मौका मिला.

अनुष्का स्कूल से छुट्टी लेकर शूटिंग करने पहुंची. उन्हें टेल्कम पाउडर में एक बैकग्राउंड लड़की का किरदार निभाना था. विज्ञापन की मुख्य हीरोइन अंजना सुखीजा थीं, जो उन दिनों काफी मशहूर थीं. अनुष्का (Anushka Sharma) जब ऐड के लिए रिहर्सल कर रही थीं तो किसी ने उनकी तरफ प्वाइंट आउट करके कहा- यह है इस फिल्म की हीरोइन.

अनुष्का को यह देखकर बहुत अजीब लगा कि टॉप मॉडल्स और हीरोइन को कितना स्पेशल ट्रीटमेंट मिलता है. अनुष्का (Anushka Sharma) ने उसी दिन सोच लिया कि वह टॉप की मॉडल बनेगीं. इसके बाद उनकी सोच में पूरी तरह से बदलाव आ गया और वह मॉडलिंग की दुनिया में करियर बनाने में जुट गईं. अनुष्का ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की. अनुष्का ने शायद कभी नहीं सोचा था कि वो इतनी जल्दी फिल्मों में भी सफल हो जाएंगी. अनुष्का ने बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here