Home फीचर Independence Day Special: बॉलीवुड की ये हसीनाएं आर्मी परिवार से रखती हैं...

Independence Day Special: बॉलीवुड की ये हसीनाएं आर्मी परिवार से रखती हैं ताल्लुक, एक के पिता की आतंकवादियों ने की थी हत्या

356
0

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर भारतीय नागरिक के दिल में देशभक्ति की भावना होती है. ना जाने कितने देशभक्तों ने अपनी जान कुर्बान करके हिंदुस्तान को आजाद करवाया. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्तों को श्रद्धांजलि दी जाती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. इन अभिनेत्रियों के पिता ने आर्मी में रहकर देश की सेवा की है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय सेना में बायोलॉजिस्ट थे. बता दें कि ऐश्वर्या के भाई आदित्य भी मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा के पिता डॉ अशोक चोपड़ा भारतीय सेना में फिज़िशियन रहे हैं. उनकी मां भी भारतीय सेना में फिज़िशियन रहीं. बता दें कि 2013 में प्रियंका के पिता का निधन हो गया.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के पिता का नाम अजय कुमार शर्मा है जो सेना में कर्नल पद से रिटायर हो चुके हैं. अनुष्का के बड़े भाई करनेश शर्मा मर्चेंट नेवी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

निमरत कौर

निमरत कौर ने फिल्म एयरलिफ्ट में अक्षय कुमार के साथ काम किया था और काफी लोकप्रियता हासिल की. बता दें कि निमरत कौर के पिता भी भारतीय सेना में थे. लेकिन 1994 में कुछ आतंकवादियों ने उन्हें बंदी बनाकर उनकी हत्या कर दी थी.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा के पिता का नाम दुर्गानंद जिंटा है, जो आर्मी में थे. लेकिन एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई. उस समय प्रीति केवल 13 साल की थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here