Home फीचर जिंदगी के अंतिम दिनों में बद से बदतर हो गई इन स्टार्स...

जिंदगी के अंतिम दिनों में बद से बदतर हो गई इन स्टार्स की हालत, परिवार ने भी कर दिया त्याग

95
0

आम इंसान हो या कोई फिल्मी स्टार सभी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं. जब फिल्मी सितारे सफलता की बुलंदियों पर होते हैं तो हर कोई उनके आगे पीछे घूमता है. लेकिन जब इन स्टार्स के कैरियर में उतार-चढ़ाव होने लगते हैं, तब हर कोई इनका साथ छोड़ देता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचे. लेकिन जिंदगी के आखिरी समय में इनके परिवार वालों ने भी इन्हें त्याग दिया और ये सितारे अकेले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए.

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी 70 के दशक की सबसे ग्लैमरस अदाकारा रहीं. साल 2005 में मानसिक बीमारी के कारण परवीन बॉबी की मृत्यु हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक परवीन बॉबी का शव मौत के तीन दिन बाद मिला था. उनके परिवार के सदस्यों ने भी उनसे दूरी बना ली थी. डॉक्टरों के मुताबिक परवीन बॉबी कई दिनों से भूखी थी और उनके पेट में खाने का एक टुकड़ा भी मौजूद नहीं था.

राज किरण

बॉलीवुड के अभिनेता राजकिरण पर फिल्म ‘अर्थ’ का मशहूर गाना‘तुम इतना जो मुस्करा रहे हो’ फिल्माया गया था. लेकिन राजकुमार डिप्रेशन में चले गए, जिसके बाद उनके परिवार ने भी उनका साथ छोड़ दिया.

गीतांजलि नागपाल

गीतांजलि नागपाल 90 के दशक की टॉप मॉडल रही. लेकिन उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें त्याग दिया था. अकेलेपन से परेशान होकर गीतांजलि दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए भी नजर आई थी. जिसके बाद उन्हें एक मानसिक चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था. हालांकि अब गीतांजलि इस दुनिया में नहीं है.

मीना कुमारी

मीना कुमारी अपने समय की मशहूर अदाकारा रही. मीना कुमारी को लोग ट्रेजड़ी क्वीन भी कहते थे. बता दें कि मीना कुमारी को पति कमल अमरोही से तलाक के बाद शराब की लत लग गई थी. उनकी हालत काफी खराब हो गई थी. उनके पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं थे. मीना कुमारी फिल्म ‘पाकिज़ा’ के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही इस दुनिया को अलविदा कह गई. ऐसा बताया जाता है कि जिंदगी के आखिरी दिनों में वे एकदम अकेली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here