Home फीचर टेढ़ी नाक, पतली कमर, बड़े हिप्स को लेकर परेशान रहती थी ये...

टेढ़ी नाक, पतली कमर, बड़े हिप्स को लेकर परेशान रहती थी ये अभिनेत्री, आज करती है लाखों लोगों के दिलों पर राज

111
0

टीवी और फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों के लिए खूबसूरत और फिट दिखना बहुत ही जरूरी है. अपनी फिटनेस और खूबसूरती को मेंटेन रखने के लिए ये अभिनेत्रियां बहुत मेहनत करती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी अपनी टेढ़ी नाक, पतली कमर और बढ़े वजन के कारण परेशान रहती थी. लेकिन इस अभिनेत्री ने खुद को काफी बदल लिया. आज ये अभिनेत्री लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज है. इलियाना ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. इलियाना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है. एक बार इलियाना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कुछ बातें लिखी थी.

इस पोस्ट में इलियाना ने लिखा- मैं हमेशा इस बारे में चिंता में रहती हूं कि मैं कैसी दिख रही हूं.मेरे हिप्स बहुत चौड़े हैं, मेरी थाइज बहुत कसी हुई हैं, मेरी कमर उतनी पतली नहीं है, मेरा पेट फ्लैट नहीं हैं, मेरी बाहें बहुत बड़ी हैं, नाक सीधी नहीं, होंठ सही नहीं हैं, मैं लंबी नहीं हूं, बहुत सुंदर नहीं हूं, मजाकिया नहीं हूं, स्मार्ट नहीं हूंइसी पोस्ट में

इलियाना ने आगे लिखा था- मुझे एहसास नहीं था कि मैं कभी परफेक्ट नहीं होना चाहती थी. मुझे खूबसूरत कमियों से भरा अजीब यूनिक दिखना पसंद था. हर दाग, हर कमी ने मुझे वो बनाया है जो मैं हूं। इसलिए मैंने दुनिया के बताए खूबसूरती के ढांचे में फिट होना बंद कर दिया है। मुझे क्यों करना चाहिए ?? जबकि मैं अलग दिखने के लिए ही पैदा हुई हूं. बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आज इलियाना की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. इलियाना ने बॉलीवुड के अलावा तेलुगु और साउथ फिल्मों में भी काम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here