Home फीचर अगर गोविंदा ने ना की होती ये 4 गलतियां तो आज होते...

अगर गोविंदा ने ना की होती ये 4 गलतियां तो आज होते सलमान खान से भी बड़े सुपरस्टार, बन गए हीरो से जीरो

353
0

गोविंदा एक समय बॉलीवुड के हीरो नंबर वन कहे जाते थे. 80-90 के दशक में बॉलीवुड पर उनका राज चलता था. वह बड़े सुपरस्टार थे. लेकिन उन्होंने कुछ ऐसी गलतियां कर दीं, जिसकी वजह से उनका करियर लगभग खत्म हो गया. गोविंदा खुद को समय के साथ बदल नहीं पाए. इसी वजह से वह कामयाबी की रेस में पीछे रह गए और वो सितारे जो उनके सामने पानी भरते थे, आज सुपरस्टार बन गए हैं.

55 की उम्र में भी लीड रोल की डिमांड

गोविंदा के लिए फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करना हमेशा से ही एक इश्यू रहा. वह हर फिल्म में लीड एक्टर बनना चाहते थे. जबकि उनके साथी कलाकार जैसे संजय दत्त, अनिल कपूर आज फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभा रहे हैं और बेहद कामयाब हैं.

राजनीति में उतरना

गोविंदा अपने करियर के चरम पर थे. लेकिन उन्होंने अचानक राजनीति में उतरने का फैसला लिया. वह कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़े और जीते. हालांकि इसका उनके करियर पर बुरा असर पड़ा. उन्होंने कुछ समय बाद फिल्मों में वापसी की, लेकिन वह कामयाब नहीं हुए.

फिटनेस को किया इग्नोर

गोविंदा के समय के एक्टर अनिल कपूर, संजय दत्त, सनी देओल आज भी काफी फिट हैं. इसी वजह से उनकी लोकप्रियता भी ज्यादा है. हालांकि गोविंदा ने फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. इसी वजह से अब वह अपने साथी कलाकारों से पिछड़ गए हैं.

स्टारडम का बुखार

एक समय गोविंदा का स्टारडम बहुत ज्यादा था. हालांकि उनके लिए स्टारडम संभालना बहुत मुश्किल हो गया. उन्होंने वक्त की मांग के हिसाब से खुद को नहीं बदला और धीरे धीरे उनका स्टारडम भी कहीं पीछे छूट गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here