Home फोटो गैलरी 400 करोड़ लेकर पति से लिया तलाक, अब रात को पति की...

400 करोड़ लेकर पति से लिया तलाक, अब रात को पति की याद आई तो मिलने पहुंची उनके घर

454
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आपको कई ऐसे सितारे मिल जाएंगे, जिनका तलाक हो चुका है। हालांकि कुछ सितारे अपने बच्चों की खातिर तलाक होने के बावजूद भी साथ साथ रहते हैं, जिससे कि उनके बच्चे पर कोई बुरा प्रभाव ना पड़े। ऋतिक रोशन और सुजैन खान का नाम इस लिस्ट में शामिल है। साल 2000 में इन दोनों की शादी हुई थी। लेकिन 14 साल बाद यानी कि साल 2014 में यह दोनों तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए।

हालांकि फिर भी यह दोनों एक साथ अपना समय बिताते हैं। वह सिर्फ अपने बच्चों के लिए ऐसा करते हैं। सोशल मीडिया पर सुजैन खान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। वह देर रात अपने एक्स हसबैंड से मिलने उनके घर पहुंची थीं। इस दौरान कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद हो गईं।

शायद आपको नहीं पता होगा कि सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को तलाक देने के बदले में 400 करोड़ रुपए की मांग की थी। यह बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता है। कुछ पर्सनल कारणों की वजह से इन दोनों का तलाक हुआ था। फिर भी यह दोनों एक साथ ही समय बिताते हैं। इन दोनों के दो बेटे हैं जो काफी ज्यादा हैंडसम दिखते हैं।

ऋतिक और सुजैन की बॉन्डिंग को देखकर लगता है कि तलाक होने के बावजूद दोनों के दिलों में एक-दूसरे के लिए काफी जगह है। आप जो तस्वीर देख रहे हैं वह ऋतिक रोशन के घर के बाहर की है। सुजैन को ऋतिक की याद आई तो वह उनसे मिलने के लिए देर रात घर पहुंच गईं। इस दौरान वह काफी हॉट और बोल्ड लुक में नजर आईं। वह इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी सालाना कमाई करोड़ों में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here