Home फीचर बच्चों के खातिर पति से तलाक होने के बाद भी उसके घर...

बच्चों के खातिर पति से तलाक होने के बाद भी उसके घर जाकर रहने लगी ये मशहूर हसीना, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

209
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन सितारे हैं. इनमें से कुछ सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. आज हम आपको एक ऐसी मशहूर बॉलीवुड हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पति से तलाक होने के बाद भी अपने बच्चों की खातिर उसके घर जाकर रहने लगी थी. इसके पीछे की वजह जानकर आपको काफी हैरानी होगी.

हम बात कर रहे हैं अभिनेता ऋत्विक रोशन की पत्नी पूर्व पत्नी सुजैन खान की. सुजैन और ऋत्विक रोशन की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. लेकिन इन दोनों के तलाक ने लोगों को काफी हैरान किया. तलाक लेकर भी यह कपल एक साथ नजर आता है. इनके तलाक का कारण अभी तक किसी को नहीं पता है. आज भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है.

ऋत्विक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान को भी नहीं पता होगा कि वो कुछ समय के लिए उनके घर जाएंगी और वहां रहेंगी. साल 2020 में सुजैन खान अपने बच्चों के साथ ऋतिक के घर लेकर गई थी. दरअसल सुजैन खान को ऋतिक के घर जाकर रहने का फैसला बच्चों के कारण लेना पड़ा. इस कपल के पास बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी है. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान बच्चों का अपने पिता से मिलना काफी मुश्किल होता था.

खबरों की मानें तो ऋत्विक रोशन ने सुजैन खान से खुद रिक्वेस्ट की थी और कहा था कि वे अपने बच्चों के इतने दिन दूर नहीं रह सकते. सुजैन खान ने भी समझदारी दिखाते हुए अपने बच्चों के साथ ऋत्विक रोशन के घर रहने चली गई. इसका कपल की बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी तस्वीरें वायरल हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here