Home फीचर बॉलीवुड में ऐसे शूट होते हैं किसिंग सीन, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में ऐसे शूट होते हैं किसिंग सीन, जानकर रह जाएंगे हैरान

89
0

फिल्मों की रंगीन दुनिया में किसिंग सीन का दिखाया जाना आम बात है. किसिंग सीन के बिना फिल्में पूरी नहीं होती. दर्शकों को भी किसिंग सीन में देखने में काफी मजा आता है. लेकिन बहुत ही कम ऐसे सितारे हैं जो किसिंग सीन देने से नहीं कतराते. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पर्दे पर दिखाए जाने वाले किसिंग सीन कितने सच होते हैं. हर कोई यह सोचता है कि ये स्टार्स ऐसा कैसे कर लेते हैं. आइए जानते हैं किसिंग सीन के पीछे की पूरी सच्चाई.

इस प्रकार फिल्माए जाते हैं किसिंग सीन

बॉलीवुड की लगभग हर फिल्म में किसिंग सीन देखने को मिलते हैं, जो की फिल्मों के लिए पैसा वसूल माने जाते हैं. लेकिन कई बार अभिनेता या अभिनेत्री फिल्मों में किसिंग सीन देने से ऐतराज जताते हैं, तो इनकी जगह बॉडी डबल को लाया जाता है और कहानी की डिमांड के हिसाब से यह सीन शूट किए जाते हैं.

आपने फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान और भाग्यश्री के बीच किसिंग सीन जरूर देखा होगा. हालांकि सलमान और भाग्यश्री दोनों ने ही इस सीन को करने से मना कर दिया था. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या इस सीन को करना चाहते थे. ऐसे में निर्देशक ने सलमान और भाग्यश्री के बीच एक शीशा लगा दिया. दोनों ने उसी शीशे को किस किया और बढ़िया सीन शूट हुआ. ऐसे कई प्रयोग करके फिल्मों में किसिंग सीन शूट किए जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here