Home अन्य खबरें 19 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं हॉलीवुड स्टार जेनिफर...

19 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं हॉलीवुड स्टार जेनिफर ग्रे और क्लार्क ग्रेग, जल्द लेंगे तलाक

28
0

हॉलीवुड 60 वर्षीय स्टार जेनिफर ग्रे और 58 वर्षीय स्टार क्लार्क ग्रेग जल्द ही एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं. शुक्रवार को दंपति ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. फॉक्स न्यूज के मुताबिक, इस कपल ने शुक्रवार को संयुक्त बयान में यह घोषणा की कि दोनों अब अलग होने जा रहे हैं.

बयान में कहा गया- 19 साल बाद एक साथ, हम जनवरी में अलग हो गए. यह जानकर कि हम हमेशा एक परिवार होंगे, जो एक-दूसरे के लिए प्यार, मूल्य और परवाह करता है. हमने हाल ही में तलाक लेने का कठिन निर्णय लिया है. लेकिन हम करीब हैं और हमारे द्वारा साझा की गई जिंदगी और हमारी अद्भुत बेटी के लिए हम आभारी हैं.

बता दें कि ग्रे ने ग्रेग को पिछले महीने फादर्स डे की शुभकामनाएं दी थी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था- हैप्पी फादर्स डे, मैं आपसे प्यार करती हूं और आभारी हूं कि आपने मेरे सपनों को सच करने के इतना त्याग किया. इस अद्भुत निष्ठा को बढ़ाने के लिए एक समर्पित, प्यार करने वाले पिता और साथी के रूप में जारी रखने के लिए आपका धन्यवाद. आपके बिना यह नहीं किया जा सकता था.

बता दें कि जेनिफर और क्लार्क ने जुलाई, 2001 में शादी की थी. इन दोनों की शादी मार्था के वाइनयार्ड समुद्र तट पर हुई थी. दिसंबर 2001 में जेनिफर ने बेटी स्टेला को जन्म दिया. ग्रे डांसिंग ऑफ द स्टार्स के 11वें सीजन के विनर रह चुके हैं. वहीं ग्रेग एजेंट फिल कॉल्सन के रूप में एमसीयू की भूमिका के लिए मशहूर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here