Home अन्य खबरें 6 दिन बाद मिला नाया रिवेरा का शव

6 दिन बाद मिला नाया रिवेरा का शव

88
0

मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस नाया रिवेरा (Naya Rivera) सोमवार को दक्षिणी कैलिफोर्निया झील में मृत अवस्था में मिलीं. वह केवल 33 साल की थीं. उनको हिट म्यूजिकल कॉमेडी टीवी शो ग्ली से बहुत लोकप्रियता मिली, जिसमें उन्होंने एक लेस्बियन चीयरलीडर की भूमिका निभाई थी. नाया रिवेरा 6 दिन पहले पीरू स्थित झील से गायब हो गई थीं. 6 दिन तक उनको खोजा गया और सोमवार को पीरू स्थित उसी झील से नाया रिवेरा का शव बरामद हुआ, जहां उनके बेटे जोसी को 8 जुलाई को एक नाव पर पाया गया था.

naya rivera

वेंचुरा काउंटी शेरिफ कार्यालय ने यह भी पुष्टि कर दी है कि झील से जो शव बरामद हुआ है, वह नाया रिवेरा (Naya Rivera) का ही है. नाया रिवेरा के साथ ग्ली में काम कर चुके अभिनेता जेन लिंच ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- रेस्ट स्वीट, नाया. आप पर किस बात का भार था. वहीं टीवी शो पोज़ के प्रोड्यूसर स्टीवन कैनाल ने ट्वीट किया- उन सभी कहानियां का दिल टूट गया जो अनकही रह गईं.

क्रिस्टिन चेनोवैथ ने कहा- आपने जो दुनिया को दिया, उसके लिए धन्यवाद. बता दें कि रिवेरा (Naya Rivera) ने बहुत कम उम्र में ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. लेकिन उनको ग्ली में एक समलैंगिक लड़की के किरदार से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. यह शो फॉक्स पर 2009 से 2015 के बीच टेलीकास्ट हुआ था. नाया रिवेरा का एक 4 साल का बेटा भी है. वह अपने बेटे से भी बहुत प्यार करती थीं और अक्सर अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती थीं. उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट भी अपने बेटे को लेकर ही की थी.

फॉक्स टीवी और फॉक्स एंटरटेनमेंट की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया, जिसमें कहा गया- नाया रिवेरा एक बहुत बड़ी प्रतिभी थीं. उनके पास अभी भी करने के लिए बहुत कुछ था. उनका जाना एक भयानक त्रासदी है. हम उनके द्वारा शो ग्ली में दिए उनके अमिट योगदान के लिए हमेशा आभारी रहेंगे. बता दें कि नाया रिवेरा (Naya Rivera) कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here