Home टीवी शादी के बाद 11 महीने में ही हो गया था इस अभिनेता...

शादी के बाद 11 महीने में ही हो गया था इस अभिनेता का तलाक, फिर सीरियल के सेट पर दोबारा….

1003
0

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के लिए एक से ज्यादा शादी करना कोई बड़ी बात नहीं है. ये सितारे शादी होने के बाद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी पहली शादी 11 महीनों में ही टूट गई थी. लेकिन फिर इस अभिनेता को एक सीरियल के सेट पर अपनी सच्ची मोहब्बत मिली.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी की.हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान की जोड़ी टीवी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि गौरी प्रधान हितेन तेजवानी की दूसरी पत्नी है. हितेन तेजवानी मुंबई के एक सिंधी परिवार से आते हैं. जबकि गौरी प्रधान जम्मू के आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. हितेन तेजवानी ने जब छोटे पर्दे पर एंट्री की थी, तब वो शादीशुदा थे.

करियर की शुरुआत में हितेन तेजवानी को ज्यादा समय शूटिंग सेट पर ही बिताना पड़ता था. इस कारण वोअपनी पत्नी पर ध्यान नहीं दे पाते थे. हितेन तेजवानी की शादी परिवार की मर्जी से हुई थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट मे ऐसा भी बताया गया कि हितेन तेजवानी की शादी उनकी मर्जी के खिलाफ घरवालों ने करवा दी थी. नई शादी को वक्त ना दे पाने के कारण उनकी यह शादी मात्र 11 महीनों में ही टूट गई. 2001 में हितेन तेजवानी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया.

1999 में एक ऐड फिल्म की शूटिंग के दौरान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गौरी प्रधान की उनसे मुलाकात हुई. उस समय गौरी प्रधान उभरती हुई टीवी अभिनेत्री थी. 2002 में हितेन तेजवानी और गौरी ने साबुन के साथ में काम किया. इस ऐड सूट के तकरीबन 6 महीने बाद हितेन और गोरी को सीरियल कुटुंब में काम करने का मौका मिला. हालांकि उस वक्त गौरी हितेन को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी. लेकिन सीरियल की शूटिंग के दौरान गौरी हितेन को पसंद करने लगी. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे.

इसी दौरान गौरी को पता चला कि हितेन पहले से शादीशुदा थे. हालांकि हितेन ने यह बात गौरी से कभी नहीं छुपाई थी. इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. 2 साल तक साथ रहने के बाद मौका देखकर हितेन ने गौरी को प्रपोज किया. 2004 में हितेन और गौरी शादी के बंधन में बंध गए. 2009 में गौरी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, जिनका नाम- नेवान और कात्या है. आज हितेन तेजवानी अपनी दूसरी पत्नी गौरी के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here