Home टीवी इस अभिनेत्री पर लगा था गहनों की चोरी का आरोप, बचपन का...

इस अभिनेत्री पर लगा था गहनों की चोरी का आरोप, बचपन का अधूरा सपना भी नहीं हुआ पूरा

241
0

अक्सर लोगों की जिंदगी में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो कि उन्हें जिंदगी भर याद रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर गहनों की चोरी का आरोप लगा था. इतना ही नहीं इस अभिनेत्री का बचपन का सपना भी पूरा नहीं हो सका. लेकिन आज येअभिनेत्री लोगों के दिलों पर राज कर रही है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर श्रीनगर में जन्मी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान है. हिना खान को स्टार प्लस के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि साल 2019 में एक ज्वेलरी ब्रांड ने हिना खान पर 12 लाख की ज्वेलरी चोरी करने का आरोप लगाया था.

दरअसल उस ब्रांड ने हिना को 12 लाख की ज्वेलरी प्रमोट करने के लिए दी थी, जिसे अभिनेत्री ने वापस नहीं लौटाया. सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक कंपनी ने उन्हें ज्वेलरी लौटाने के लिए लीगल नोटिस भी भेजा था. हालांकि बाद में हिना खान ने ट्वीट के जरिए कहा था कि ये लीगल नोटिस मेरे पास नहीं आया. लेकिन सभी मीडिया हाउसेस के पास पहुंच गया.

बता दें कि हिना खान बचपन से ही अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी. वो एक एयर होस्टेस बनना चाहती थी. उन्होंने एयर होस्टेस कोर्स के लिए अप्लाई किया था. लेकिन उस समय मलेरिया होने के कारण वो ज्वाइन नहीं कर सकी. एक्ट्रेस बनने से पहले वो जर्नलिस्ट बनना चाहती थी. लेकिन उनकी किस्मत को शायद उनका अभिनेत्री बनना ही मंजूर था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here