Home फीचर पति से तलाक लेने के बाद अकेले ही अपने बच्चों को पाल...

पति से तलाक लेने के बाद अकेले ही अपने बच्चों को पाल रही हैं ये अभिनेत्रियां

109
0

टीवी और फिल्मी सितारों के रिश्ते जितनी जल्दी जुड़ते हैं, उतनी जल्दी ही टूट भी जाते हैं. इन स्टार्स के लिए शादी, ब्रेकअप और तलाक कोई बड़ी बात नहीं है. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनका शादी के कुछ समय बाद ही तलाक हो गया और ये अभिनेत्रियां पति से तलाक लेने के बाद अकेले अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं.

कोंकणा सेन शर्मा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने अभिनेता रणवीर शौरी से शादी की थी. लेकिन प्रेगनेंसी के दौरान ही रणवीर शौरी ने अपनी पत्नी कोंकणा सेन शर्मा को तलाक दे दिया. आज कोंकणा सेन सिंगल मदर बनकर अपने बेटे की परवरिश कर रही है.

अमृता सिंह

अमृता सिंह अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रहीं. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी की. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इस शादी से अमृता और सैफ के दो बच्चे हुए. तलाक के बाद अमृता ने अपने दोनों बच्चों का पालन-पोषण खुद ही किया. आज अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है.

करिश्मा कपूर

90 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं करिश्मा कपूर ने साल 2013 में मशहूर व्यापारी संजय कपूर से शादी की थी. इस शादी से करिश्मा कपूर के 2 बच्चे हुए. लेकिन कुछ ही सालों बाद दोनों का रिश्ता बिगड़ गया और दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद करिश्मा अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही है.

प्रीति झंगियानी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीती ने अभिनेता परबीन डबास से शादी की थी. बेटी के पैदा होने के बाद प्रीती अपने पति से अलग हो गई और दोनों ने तलाक ले लिया. आज प्रीति अपनी बेटी का पालन पोषण अकेले ही कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here