Home टीवी टीवी की इन अभिनेत्रियों ने बहुत ही कम उम्र में कर ली...

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने बहुत ही कम उम्र में कर ली शादी, अब जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

355
0

टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री यहां काम करने वाले ज्यादातर अभिनेत्रियां कुंवारी है. इस इंडस्ट्री में जल्दी शादी करने का मतलब है, करियर को खत्म कर लेना. ज्यादातर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स जल्दी शादी करने में दिलचस्पी नहीं रखते. लेकिन हम आपको टीवी के उन फेमस स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कम उम्र में शादी थी और ये खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. 2008 में टीवी शो रामायण से गुरमीत चौधरी को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस धारावाहिक में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने राम-सीता का किरदार निभाया था. इसी दौरान गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी लंबे समय तक रिलेशन में रहे. जिसके बाद उन्होंने 2011 में शादी कर ली. बता दें कि शादी के समय गुरमीत केवल 27 साल के थे.

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता है. करणवीर बोहरा ने ज्यादातर टीवी धारावाहिकों में नेगेटिव किरदार निभाए. लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत ही अच्छे इंसान हैं. साल 2016 में करणवीर बोहरा ने मात्र 24 साल की उम्र में अपनी लवर टीजे सिद्धू से शादी कर ली. दोनों की दो जुड़वा बेटियां हैं. जल्द ही करणवीर बोहरा एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं.

सुयश राय

अभिनेता सुयश राय ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. सुयश राय ने मात्र 27 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड की किश्वर मर्चेंट से शादी की. बता दे कि किश्वर मर्चेंट अपने पति से 8 साल बड़ी हैं.

रजत टोकस

रजत टोकस टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता है. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि रजत टोकस ने मात्र 24 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी. उन्होंने 2 साल तक अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि नैय्यर को डेट किया. इसके बाद 2015 में उदयपुर पैलेस में शादी कर ली. आज दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

वरुण सोबती

अभिनेता वरुण सोबती को टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दू से घर-घर में पहचान मिली. आप में से बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि इस सीरियल में काम करने से पहले ही बरुण सोबती शादी कर चुके थे. वरुण ने मात्र 25 साल की उम्र में अपने बचपन के प्यार पशमीना मनचंदा से गुरुद्वारे में शादी की थी और आज वे हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here