Home बॉलीवुड नेपोटिज्म को लेकर तमन्ना भाटिया ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- यह तो...

नेपोटिज्म को लेकर तमन्ना भाटिया ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- यह तो हर पेशे में होता है, लेकिन…..

24
0

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. अब इसमें तमन्ना भाटिया भी कूद पड़ी हैं. तमन्ना भाटिया ने नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया. उनका कहना है कि नेपोटिज्म और गुटबाजी तो हर इंडस्ट्री में है. तमन्ना ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद चलता है, इसमें कोई दो राय नहीं है. लेकिन यह हर पेशे में होता है. इसका यह मतलब नहीं कि हम अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा कर ही नहीं सकते.

बता दें कि तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से की थी, जो 2005 में रिलीज हुई थी. तमन्ना साउथ फिल्मों के अलावा हमशकल्स, एंटरटेनमेंट और खामोशी जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि बॉलीवुड में उनको कुछ खास कामयाबी नहीं मिली.

तमन्ना साउथ फिल्मों की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. तमन्ना ने कहा- मैंने जब दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपना करियर शुरू किया था तो मुझे उसके बारे में कुछ भी पता नहीं था. मेरे लिए मेरा हुनर और मेरी योग्यता ही सब कुछ था. अगर देखा जाए तो आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकारों ने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है. अगर आपका काम अच्छा है तो लोग जरूर उसे पसंद करेंगे.

तमन्ना ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि अभी फिल्मों की शूटिंग शुरू होने में कुछ महीने और लगेंगे. खासकर उन बड़ी फिल्मों के को जिनमें बहुत ज्यादा लोगों की जरूरत होती है. मुझे नहीं लगता कि शूटिंग इतनी जल्दी शुरू होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here