Home फीचर आखिर क्यों कभी एक साथ नजर नहीं आती धर्मेंद्र की दोनों बहुएं,...

आखिर क्यों कभी एक साथ नजर नहीं आती धर्मेंद्र की दोनों बहुएं, वजह है बहुत बड़ी

224
0

धर्मेंद्र बॉलीवुड सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है. धर्मेंद्र ने दो शादियां की. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से हुई. जिनसे उनके चार बच्चे हैं. जबकि दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से उनकी दो बेटियां हैं. धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल बॉलीवुड सिनेमा के दिग्गज अभिनेता है. धर्मेंद्र के दोनों बेटों की शादियां हो चुकी है. लेकिन कभी भी धर्मेंद्र की दोनों बहू एक साथ नजर नहीं आती. क्या आपने क्या इसके पीछे की वजह जानते हैं?

धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने गुपचुप तरीके से विदेश में पूजा से शादी की थी. जो कि पेशे से एक राइटर है. फिल्म यमला पगला दीवाना की कहानी पूजा ने ही लिखी थी. लेकिन पूजा लाइमलाइट में आना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. पूजा का ज्यादातर समय सास प्रकाश कौर के साथ ही बीतता है. जबकि बॉबी देओल की पत्नी तान्या बिजनेस घराने से ताल्लुक रखती हैं. तान्या का अद गुड अर्थ के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है. कई बॉलीवुड स्टार तान्या के क्लाइंट है.

आपको बता दें कि तान्या ने 2005 में आई फिल्म जुर्म और 2007 में आई फिल्म नन्हे जैसलमेर के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए थे. तान्या का सालाना टर्नओवर करोड़ों का है. एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने कहा था कि मैं या फिर पापा धर्मेंद्र थोड़े पुराने ख्यालों के जरूर है. लेकिन हमने कभी अपना फैसला घर की महिलाओं पर जबरदस्ती नहीं थोपा है. क्या करना है यह उनका अपना फैसला है. आपको बता दें कि धर्मेंद्र की दोनों बहुएं अपने काम में बिजी रहती हैं. यही कारण है कि दोनों कभी एक-दूसरे के साथ नजर नहीं आती. दोनों दो-दो बेटों की मां है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here