Home टीवी अब ऐसे दिखने लगे हैं सोन परी के ये बाल कलाकार, देखकर...

अब ऐसे दिखने लगे हैं सोन परी के ये बाल कलाकार, देखकर पहचान पाना भी मुश्किल

959
0

90 के दशक में सोनपरी नाम का धारावाहिक बच्चों की पहली पसंद हुआ करता था. इस धारावाहिक ने सब के दिलों पर राज किया. आज भी लोगों को इस धारावाहिक के पुराने एपिसोड देखना पसंद करते हैं. इस धारावाहिक को टीवी पर प्रसारित हुए 19 साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है. इस धारावाहिक में काम करने वाले सभी सितारे बहुत ज्यादा बदल गए हैं. आज हम आपको इस धारावाहिक में काम करने वाले स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कि अब कैसे दिखते हैं सोनपरी में काम करने वाले सितारे.

तान्‍वी हेगड़े

तान्‍वी हेगड़े ने इस धारावाहिक में फ्रूटी नाम की लड़की का किरदार निभाया था. अब तान्‍वी बहुत बड़ी हो गई है और बहुत ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं. तान्वी ने 3 साल की उम्र में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी. तान्‍वी हेगड़े 27 साल से ज्यादा की हो चुकी है.

मृणाल कुलकर्णी

इस धारावाहिक में मृणाल कुलकर्णी ने सोन परी का किरदार निभाया था. उस समय वे केवल 16 साल की थी. सोनपरी के किरदार से मृणाल बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गई. जिसके बाद वो कई टीवी धारावाहिकों में भी नजर आई.

अशोक लोखंडे

अशोक लोखंडे ने इस धारावाहिक में आलतू अंकल का किरदार निभाया था. दर्शकों ने उनके किरदार को बहुत ज्यादा सराहा. जिसके बाद अशोक लोखंडे बहुत ज्यादा मशहूर हो गए.

उपासना सिंह

इस धारावाहिक में उपासना सिंह काली परी की भूमिका में नजर आई थी. जिसके बाद उपासना ने कई हिंदी, गुजराती फिल्मों में काम किया. इतना ही नहीं उपासना मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी नजर आई.

दीपशिखा नागपाल

इस धारावाहिक में दीपिकाइस धारावाहिक में दीपशिखा नागपाल रूबी आंटी के किरदार में नजर आई थी. जिसके बाद वे कई हिट फिल्मों में भी नजर आई. इतना ही नहीं दीपशिखा भारत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ चुकी हैं.

विवेक मुशरान

विवेक मुशरान इस धारावाहिक में फ्रूटी के पापा से किरदार में नजर आए थे. विवेक ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सौदागर से की थी. जिसके बाद विवेक ने कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here