Home बॉलीवुड हेमा मालिनी के बीमार होने की खबरें निकलीं झूठी, बेटी ईशा ने...

हेमा मालिनी के बीमार होने की खबरें निकलीं झूठी, बेटी ईशा ने बताई सच्चाई

59
0

महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर जैसे ही सामने आई, हर कोई चिंतित हो गया. फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. हालांकि इसी दौरान सोशल मीडिया पर कुछ अफवाहें भी फैल रही हैं, जिनमें से एक अफवाह हेमा मालिनी (Hema Malini) के बीमार पड़ने की भी है. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैल रही थीं कि हेमा मालिनी की सेहत ठीक नहीं है. लेकिन अब हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने इन सब अटकलों पर विराम लगा दिया है.

hema malini esha deol

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने इन सब खबरों को झूठा बताया. उन्होंने ट्वीट किया- मेरी मां हेमा मालिनी बिल्कुल ठीक हैं और स्वस्थ हैं. उनकी खराब तबीयत वाली खबरें झूठी हैं. ऐसी अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान ना दें. सभी को प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया.

ईशा देओल (Esha Deol) ने जब हेमा मालिनी (Hema Malini) के सेहत को लेकर जानकारी दी, तब जाकर फैंस की परेशानी खत्म हुई. ईशा की पोस्ट देख कर हेमा मालिनी के फैंस खुश हो गए और उनकी लंबी उम्र के लिए दुआ मांगने लगे. बता दें कि हेमा मालिनी से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स से बीमार पड़ने की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

शनिवार को सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह फैली थी कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस खबर के फैलते ही पूरे देश में हलचल तेज हो गई. लेकिन बाद में रिद्धिमा कपूर ने इन सब खबरों को खारिज कर दिया. रिद्धिमा कपूर ने लिखा- यह ध्यान खींचने वाली बात है. पहले जांचें और फिर सच का पता लगाएं. हम पूरी तरह ठीक हैं. इस तरह की अफवाहें ना फैलाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here