Home फीचर फिल्मों से लेकर रियल स्टेट तक, ऐसे कमाई करती हैं प्रियंका चोपड़ा

फिल्मों से लेकर रियल स्टेट तक, ऐसे कमाई करती हैं प्रियंका चोपड़ा

59
0

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल स्टार हैं. उनकी दुनिया भर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. प्रियंका के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह फिल्मों के अलावा कई अन्य तरीकों से भी कमाई करती हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति

बिजनेस इंसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति 16 मिलियन डॉलर यानी लगभग 119 करोड़ है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनकी नेटवर्थ 20-25 मिलियन डॉलर यानी लगभग 180 करोड़ से ज्यादा है. प्रियंका चोपड़ा 2000 में मिस इंडिया की विनर बनी थीं तो उन्हें इनाम में एक लाख डॉलर मिले थे.

प्रियंका ने बॉलीवुड में फिल्म हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाय से कदम रखा. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. फिल्मों के अलावा वह टीवी शोज होस्ट भी करने लगीं. प्रियंका ने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी को होस्ट करने के लिए के लिए 8 करोड़ रुपये हर एपिसोड चार्ज किए थे. प्रियंका मॉडलिंग से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं.

कई इंटरनेशनस प्रोजेक्ट्स भी कर रही हैं, जिससे उनकी कमाई करोड़ों में होती है. प्रियंका कई ब्रांड से जुड़ी हुई हैं, जिनमें नोकिया, पेप्सी, गार्नियर, सनसिल्क, निकॉन आदि शामिल हैं. वह इन ब्रांड्स के विज्ञापन के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करती हैं. इसके अलावा उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है. प्रियंका ने हाल ही में रियल स्टेट में भी इन्वेस्टमेंट की है. वह इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भी करोड़ों रुपए कमाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here