Home फीचर जल्दी जवान होने के लिए इस अभिनेत्री ने लिए थे इंजेक्शन, 16...

जल्दी जवान होने के लिए इस अभिनेत्री ने लिए थे इंजेक्शन, 16 की उम्र में ही दिखने लगी बेहद बोल्ड, 18 साल बड़े अभिनेता संग किया रोमांस

97
0

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्रियों के लिए खूबसूरत और फिट दिखना बहुत ही जरूरी है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कि बिना मेकअप और सर्जरी के खूबसूरत दिखती हैं. ऐसा लगता है कि भगवान ने इन अभिनेत्रियों को फुर्सत में बनाया है. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन लिए थे. 16 साल की उम्र में ही यह अभिनेत्री बहुत ही ज्यादा हसीन और बोल्ड दिखने लगी थी.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका मोटवानी की. हंसिका मोटवानी ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक और बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपना जलवा दिखाया. छोटी उम्र में हंसिका मोटवानी कई फिल्मों और सीरियलों में नजर आई. हंसिका ने वर्ष 2000 में टीवी शो ‘शाका लागा बूम बूम’ से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘किसी देश में निकला होगा चांद’ और ‘कभी सास भी बहू थी’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया.

साल 2007 में हंसिका फिल्म आपका सुरूर में मुख्य भूमिका में नजर आई. उस समय हंसिका केवल 16 साल की थी और अभिनेत्री ने खुद से 18 साल बड़े हिमेश रेशमिया के साथ रोमांस किया था. फिल्म में हंसिका काफी जवान दिख रही थी. जैसे कि कोई किस 22 साल की लड़की हो. उस समय हंसिका अपनी उम्र से काफी जवान दिखने लगी थी.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हंसिका की मां डॉक्टर थी और इसी का फायदा उठाते हुए उन्होंने जल्दी जवान होने के हार्मोन इंजेक्शन का सहारा लिया. 16 की उम्र में हंसिका मोटवानी 21 साल की जवान लड़की दिखने लगी थी. हालांकि हंसिका की ओर से हार्मोन इंजेक्शन लेने का कोई भी कबूल नामा सामने नहीं आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here