Home फीचर अब काफी बड़ी हो गई है शाका लाका बूम बूम की ये...

अब काफी बड़ी हो गई है शाका लाका बूम बूम की ये छोटी बच्ची, कर चुकी है 50 से ज्यादा फिल्मों में काम

607
0

टीवी सीरियल शाका लाका बूम बूम तो आप सबने देखा ही होगा, जिसमें बाल कलाकारों ने सबका दिल जीत लिया था. शाका लाका बूम बूम में अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था. बता दें कि हंसिका 29 साल की हो गई हैं. वह 50 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं.

हंसिका मोटवानी ने अपना करियर सीरियल शाका लका बूम से शुरू किया था. यह धारावाहिक एक जादुई पेंसिल पर आधारित था. यह धारावाहिक बहुत ज्यादा पसंद किया गया. हंसिका मोटवानी इसके बाद सीरियल देश में निकला होगा चांद में नजर आईं. इस शो में उन्होंने एक सीधी-सादी टीना नाम की बच्ची का किरदार निभाया था.

हंसिका मोटवानी को इसके बाद सोनपरी, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियलों में देखा गया. हंसिका ने हॉरर फिल्म हवा में भी काम किया था. हालांकि हंसिका को ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर फिल्म कोई मिल गया में प्रिया नाम की लड़की के किरदार में बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इसके बाद हंसिका मोटवानी ने कई और फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया.

हंसिका मोटवानी 2007 में हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सुरूर में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आईं. उस समय हंसिका केवल 16 साल की थीं और उनको देखकर हर कोई हैरान रह गया था, क्योंकि इस फिल्म में वो अपनी उम्र से ज्यादा बड़ी दिख रही थीं. हंसिका मोटवानी के ऊपर उस समय हार्मोन्स के इंजेक्शन लेने का आरोप भी लगा था. हालांकि उन्होंने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here