Home टीवी आर्थिक तंगी के चलते राखी बेचने को मजबूर हुई यह टीवी एक्ट्रेस,...

आर्थिक तंगी के चलते राखी बेचने को मजबूर हुई यह टीवी एक्ट्रेस, एक साल से नहीं मिला बकाया पेमेंट

29
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन रहा. इस वजह से आम जनता को ही नहीं, बल्कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों को भी आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है. पिछले कुछ महीनों में कई ऐसे सितारों की कहानियां सामने आईं, जिनको कोरोना काल में तमाम दिक्कतें झेलनी पड़ी हैं. कुछ सितारों के तो आर्थिक तंगी की वजह से सुसाइड करने की खबरें भी आईं.

लेकिन अब ऐसी खबर है कि टीवी सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ की अभिनेत्री वंदना विठलानी भी आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. वंदना के हालात इतने ज्यादा खराब है कि उन्हें राखी बनाकर बेचनी पड़ रहीं हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ‘हमारी बहू सिल्क’ में जानकी जोशी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री वंदना को मजबूरी में राखी बनाकर बेचनी पड़ रही हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है कि वंदना को बकाया पैसे नहीं मिले हैं और उनके पास फिलहाल कोई काम भी नहीं है. इस वजह से उन्हें घर चलाने के लिए मजबूरी में ऐसा करना पड़ रहा है. इससे कमाई तो बहुत कम हो रही है. लेकिन उनका खर्चा चल रहा है. वंदना ने बताया कि मैंने राखी बनाकर ऑनलाइन बेचना शुरू कर दिया है, जिससे कुछ पैसे कमा सकूं और व्यस्त रह सकूं. वैसे ज्यादा कमाई नहीं हो रही है, लेकिन जो भी है अच्छा है.

अभिनेत्री ने कहा- मैंने मई से लेकर अक्टूबर 2019 तक शूटिंग की थी. लेकिन पेमेंट केवल मई तक का मिला है. मेरे बकाया पैसों का आंकड़ा लाखों में पहुंच चुका है. पेमेंट को एक साल से ज्यादा समय हो गया है. मेरी सेविंग्स भी पूरी तरह से खत्म हो गई है. मुझे सीरियल ‘मुस्कान’ में एक रोल मिला था. लेकिन वह शो 2 महीने में ही बंद हो गया. मुझे पेमेंट मिला था, लेकिन वह खत्म हो चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here