Home फीचर अपनी शादी में बुलेट से पहुंची थी ये मशहूर अभिनेत्री, देखकर हर...

अपनी शादी में बुलेट से पहुंची थी ये मशहूर अभिनेत्री, देखकर हर कोई रह गया था दंग, 6 साल तक दुनिया से छुपाकर रखा था अपने बेटे को

98
0

बी-टाउन में काम करने वाले सितारे अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. ये सितारे फिल्मों से लेकर अपनी रियल लाइफ में कुछ ऐसा कर गुजरते हैं, जो की सुर्खियां बन जाता है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी शादी में बुलेट से पहुंची थी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था. इतना ही नहीं इस अभिनेत्री ने 6 महीने तक दुनिया से अपने बेटे को छुपा कर रखा था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग की. गुल पनाग का असली नाम गुलकीरत कौर पनाग हैं. गुल पनाग ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. 1999 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता. 2003 में फिल्म धूप से गुल पनाग ने बॉलीवुड में एंट्री की. उन्होंने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया. हालांकि वो बॉलीवुड में ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाई. इसके बाद उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाया.

अभिनेत्री होने के साथ-साथ गुल पनाग एक फॉर्मूला वन रेसर की ड्राइवर भी हैं. उन्होंने कई रेसिंग कार चलाई है. आपको बता दें कि गुल पनाग को बाइक राइडिंग का भी काफी शौक है. वो अपनी शादी में भी बुलेट से पहुंची थी, जिस कारण अभिनेत्री ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. साल 2011 में गुल पनाग ने अपने बचपन के दोस्त पायलट ऋषि अटारी से शादी की. उनकी शादी काफी अलग अंदाज में हुई. चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में गुल पनाग शादी करने के बाद बुलेट पर विदा होकर गई थी. 39 साल की उम्र में गुल पनाग एक बेटे की मां बनी. लेकिन उन्होंने 6 महीने तक अपने बेटे को दुनिया से छुपा कर रखा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here