Home फीचर इस अभिनेत्री से शादी करने को अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ने...

इस अभिनेत्री से शादी करने को अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे गोविंदा, नाम जानकर होगी हैरानी

112
0

गोविंदा अपने समय के जाने-माने अभिनेता रहे. उन्होंने फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए. आज भी गोविंदा की फिल्में लोगों को काफी पसंद आती है. 90 के दशक में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियां गोविंदा के साथ काम करने को बेताब रहती थी. गोविंदा ने उस समय की लगभग सभी अभिनेत्रियों के साथ काम किया. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे शादी करने के लिए गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता को छोड़ने के लिए भी तैयार थे.

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी की. उस दौर में नीलम कोठारी और गोविंदा के अफेयर के किस्से जगजाहिर थे. दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे. 1986 में गोविंदा और नीलम कोठारी की जोड़ी फिल्म इल्जाम में नजर आई. इस जोड़ी ने तकरीबन 14 फिल्मों में एक साथ काम किया. साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए.

गोविंदा नीलम को पहली बार देखते ही उनकी सुंदरता पर फिदा हो गए थे. लेकिन गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे. एक मंदिर में गोविंदा ने सुनीता से गुपचुप शादी की थी और सालों तक अपनी शादी को मीडिया से छुपाए रखा था. गोविंदा को ऐसा लगता था कि यदि उनकी शादी की खबर सामने आएगी तो उनके करियर पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा. गोविंदा नीलम से काफी प्रभावित थे.

वे अपनी पत्नी और नीलम की तुलना किया करते थे और अपनी पत्नी से खुद को बदलने और नीलम की तरह बनने के लिए भी कहते थे. इस कारण गोविंदा और सुनीता के बीच झगड़े भी होते थे. नीलम के प्यार में गोविंदा सुनीता से अपनी सगाई भी तोड़ने को तैयार थे. लेकिन गोविंदा ने अपनी मां की इच्छा मानकर सुनीता से शादी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here