Home अन्य खबरें बॉलीवुड के इन 4 अभिनेताओं ने दिल लगाया किसी और से और...

बॉलीवुड के इन 4 अभिनेताओं ने दिल लगाया किसी और से और किसी और संग लिए सात फेरे, अब जी रहे हैं खुशहाल जिंदगी

1387
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा और उन्होंने अपनी मर्जी से शादी रचाई तो वहीं कुछ ऐसे सितारे भी है जिन्होंने अपने करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ संबंध रखा। लेकिन उन्होंने शादी किसी और से कर ली। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहते थे। लेकिन उन्होंने अरेंज मैरिज करके हर किसी को चौंका दिया।

गोविंदा

इस लिस्ट में गोविंदा का नाम सबसे पहले आता है जो कि 90 के दशक के काफी जाने-माने अभिनेता हैं। इनका नाम अपने करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा हैं। लेकिन गोविंदा की शादी सुनीता आहूजा से हुई। गोविंदा ने सुनीता से अरेंज मैरिज की थी। अब यह दोनों अपनी जिंदगी में काफी खुश है। इन दोनों के दो बच्चे हैं।

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबरॉय का नाम भी इस लिस्ट में आता है जिनका नाम ऐश्वर्या राय समेत कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया था। हालांकि उन्होंने भी प्रियंका अल्वा से शादी रचाई, जो कि कर्नाटक के दिग्गज नेता जीवाराज अल्वा की पुत्री हैं।

नील नितिन मुकेश

इस लिस्ट में नील नितिन मुकेश भी शामिल हैं जिन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। शादी करने से पहले इनका नाम सोनल चौहान और साशा आगा जैसी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। लेकिन इन्होंने भी अरेंज मैरिज की। साल 2017 में इन्होंने रुकमणी सहाय से शादी रचाई थी।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर का नाम इस लिस्ट में जानकर आपको भी हैरानी हो रही होगी क्योंकि एक समय पर वे करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे। काफी लंबे समय तक यह दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन जल्दी ही इनके रिश्ते में दरार आ गई और यह दोनों अलग हो गए। इसके बाद शाहिद ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज कर ली जो की उम्र में उनसे काफी छोटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here