Home फीचर सलमान की इस बहन के प्यार में अपनी पत्नी तक को छोड़ने...

सलमान की इस बहन के प्यार में अपनी पत्नी तक को छोड़ने को तैयार हो गए थे गोविंदा, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाई शादी

272
0

गोविंदा 90 के दशक के बड़े स्टार रहे हैं. उस समय गोविंदा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती थीं. गोविंदा को अपनी फिल्मों में लेने के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसरों की लाइन लगी रहती थी. गोविंदा ने अपने करियर के दौरान कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया. इसी दौरान गोविंदा को 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी से प्यार हो गया था.

गोविंदा नीलम कोठारी की सुंदरता पर मर मिटे थे. दोनों ने साथ में 10 फिल्मों में काम किया, जिनमें से 6 फिल्में बड़ी हिट रहीं. गोविंदा और नीलम का अफेयर काफी लंबे समय तक रहा था. ऐसा कहा जाता है कि उसी समय गोविंदा सुनीता को भी डेट कर रहे थे.

सुनीता और गोविंदा के बीच इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था. गोविंदा, नीलम के लिए सुनीता से अपने सारे रिश्ते तोड़ने को भी तैयार हो गए थे. वह हर कीमत पर नीलम से शादी करना चाहते थे. लेकिन गोविंदा की मां इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थीं, क्योंकि वह सुनीता को ही अपनी बहू बनाना चाहती थीं. इसी वजह से गोविंदा की नीलम के साथ शादी नहीं हो पाई और दोनों का रिश्ता वहीं खत्म हो गया.

बता दें कि नीलम ने बाद में अभिनेता समीर सोनी के साथ शादी कर ली. दोनों का एक बेटी है, जिसका नाम अहाना सोनी है. नीलम अब फिल्मों में भी नजर नहीं आती हैं. वह ज्वेलरी डिजाइनर हैं. बता दे कि नीलम कोठारी को फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ के लिए याद किया जाता है, जिसमें उन्होंने सलमान की बहन का किरदार निभाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here