Home फिल्मी खबरें वो फिल्म जिसे रिलीज होने में लगा इतना समय कि मुख्य अभिनेत्री...

वो फिल्म जिसे रिलीज होने में लगा इतना समय कि मुख्य अभिनेत्री बन गई 2 बच्चों की मां और रिटायर हो गया एक्टर

1251
0

वैसे तो ज्यादातर फिल्में एक से 2 साल में बनकर रिलीज हो जाती हैं. लेकिन आज हम आपको उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे रिलीज होने में 13 साल का वक्त गुजर गया. इस दौरान फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दो बच्चों की मां बन गई और मुख्य अभिनेता रिटायर हो गया.

हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘इट्स माय लाइफ’ की. जिसकी शूटिंग साल 2007 में शुरू हुई थी. इस फिल्म में जेनेलिया डिसूजा और हरमन बवेजा मुख्य भूमिका में थे. जब फिल्म की शूटिंग हुई थी तो अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा कुंवारी थी और हरमन बवेजा भी फिल्मों में सक्रिय थे. इस फिल्म में नाना पाटेकर भी थे .इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर और संजय कपूर थे. यह फिल्म तेलुगु फिल्म ‘बोम्मारिल्लू’ का रीमेक थी. यह फिल्म 29 नवंबर 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. हालांकि अभी तक फिल्म के देरी से रिलीज होने की वजह सामने नहीं आई है.

लीड स्टार जेनेलिया के लिए यह एक यादगार फिल्म होने रहेगी. इसका कारण है फिल्म का 13 साल बाद रिलीज होनाय फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा कुंवारी थी. तब उनकी अभिनेता रितेश देशमुख से शादी नहीं हुई थी. 2012 में अभिनेत्री जेनेलिया ने अभिनेता रितेश देशमुख से शादी की. 2014 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. 2016 में जेनेलिया दूसरी बार मां बनी. जेनेलिया के दोनों बच्चे भी काफी बड़े हो चुके हैं. तब हरमन बवेजा फिल्मों में सक्रिय थे. लेकिन अब वे फिल्मों की दुनिया से भी दूरी बना चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here