Home टीवी एकता कपूर ने मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया, गौतम गुलाटी ने...

एकता कपूर ने मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया, गौतम गुलाटी ने लगाए गंभीर आरोप

64
0

‘बिग बॉस सीजन 8’ के विजेता गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. गौतम जल्द ही उर्वशी रौतेला के साथ फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में गौतम गुलाटी ने फिल्म को लेकर बातचीत की. इसी दौरान उनसे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर आउटसाइडर बनाम इनसाइडर को लेकर चल रही बहस पर अपने विचार रखे.

Gautam Gulati On Ekta Kapoor

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने इसी दौरान टीवी की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर निशाना साधा और उन पर गंभीर इल्जाम लगाए. गौतम गुलाटी ने एकता कपूर और उनकी बालाजी टेलिफिल्म्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी एकता कपूर के साथ तीन फिल्मों की डील हुई थी. लेकिन पहली ही फिल्म में उनका रोल काट दिया गया, जिससे गौतम गुलाटी बहुत निराश हुए. उन्होंने एकता कपूर को कई फोन किए. लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

अभिनेता (Gautam Gulati) ने आगे बताया कि फिल्मों के लिए मैंने रिस्क लिए. मैंने कलर्स के साथ कई कॉन्ट्रैक्ट तोड़े. लेकिन एकता कपूर ने जब मुझे धोखा दिया तो मैं परेशान रहने लगा. एकता की इन हरकतों की वजह से मुझे बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इस वजह से उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया. गौतम गुलाटी ने कहा कि फिल्म बिजनेस में ट्रांसपैरेंसी के साथ काम करना चाहिए.

साथ में उन्होंने यह भी बताया कि मैं थोड़े दिन परेशान हुआ. लेकिन फिर मैंने खुद को संभाला और खुद को मोटिवेट किया. गौतम (Gautam Gulati) ने कहा- जब भी कोई धोखा देता है तो दिल टूट जाता है. बात पैसों की नहीं है. मैं अच्छा काम करना चाहता हूं. यहां मेकर्स को यंग एक्टर्स और आउटसाइडर का भी ध्यान रखना चाहिए. इस दौरान गौतम गुलाटी ने सलमान खान की भी तारीफ की और कहा कि मैं अब सुरक्षित महसूस कर रहा हूं. मैं उनके साथ फिल्में कर रहा हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here