Home फीचर इन सितारों ने ब्रेकअप के बाद सरेआम की अपने एक्स की बेइज्जती,...

इन सितारों ने ब्रेकअप के बाद सरेआम की अपने एक्स की बेइज्जती, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

217
0

हमेशा से ही बी-टाउन के सितारों की लव लाइफ, ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में रहती हैं. कई बार ये सितारे अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी साध लेते हैं. लेकिन कई बार इन सैनिक ने सरेआम अपने टूटे रिश्ते पर बयान देकर काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन्ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सरेआम अपने एक्स के बेज्जती की.

सलमान खान-कैटरीना कैफ

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में पहचान दिलाई. उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया. लेकिन 2009 में जब फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के बाद कैटरीना नाम रणबीर कपूर से जुड़ने लगा. अपनी बहन अर्पिता की शादी में सलमान ने कैटरीना को जमकर शर्मिंदा किया था. सलमान ने चमेली गाना बजने पर कटरीना को स्टेज पर बुलाया था लेकिन कटरीना ने साफ इंकार कर दिया था.

शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले अक्षय कुमार का शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर था. लेकिन उन्होंने अचानक से ट्विंकल से शादी कर ली. 2000 में दिए गए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था- अक्षय कुमार ने मुझे यूज किया, सिर्फ वही है जिसने मुझे हर्ट किया है. जिसका फल उन्हें जरूर मिलेगा, मैं भविष्य में उनके साथ कभी काम नहीं करूंगी.

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन

इन दोनों के लव अफेयर और ब्रेकअप की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी. जब आप की अदालत में कंगना रनौत पहुंची थी, तब उन्होंने कहा था- 2014 में मेरा ब्रेकअप हो गया था. लेकिन जब क्वीन रिलीज हुई, वो फिर से माफी मांगने लगा, कहने लगा मुझसे गलती हो गई.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहती रहीं. लेकिन कटरीना कैफ के बीच में आने से दोनों का रिलेशन खत्म हो गया. दीपिका ने रणबीर कपूर का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि रणबीर को कॉन्डम का ऐड करना चाहिए.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर चार सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. जब शाहिद कपूर पूछा गया- क्या वो करीना के साथ काम करेंगे? तो अभिनेता ने कहा था- मैं किसी गाय भैंस के साथ भी काम करूंगा, क्योंकि यही मेरा काम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here