Home फीचर ये फिल्मी सितारे हैं आपस में अच्छे दोस्त, हर कोई देता है...

ये फिल्मी सितारे हैं आपस में अच्छे दोस्त, हर कोई देता है दोस्ती की मिसाल

449
0

दोस्ती का रिश्ता बेहद खास होता है. हर किसी को अपने जीवन में दोस्त की जरूरत होती है. दोस्त हर परिस्थिति में आपके साथ खड़े रहते हैं. बता दें कि आज भारत में फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे पक्के दोस्तों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है.

सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर

यह तीनों बेहद पक्की दोस्त हैं. तीनों अक्सर एक जैसे कपड़े पहने हुए भी नजर आती हैं. तीनों की दोस्ती बचपन की है.

अमृता अरोड़ा, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर

इन चारों की दोस्ती के बारे में तो सब जानते हैं. करीना और करिश्मा बहनें हैं, तो अमृता और मलाइका भी सगी बहने हैं. अक्सर इन चारों को एक साथ मस्ती करते हुए और पार्टी करते हुए देखा जाता है. यह चारों जिम में भी एक-दूसरे के साथ ही वर्कआउट करती हैं.

शाहरुख खान और काजोल

शाहरुख और काजोल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को भी खूब पसंद आती है. असल जिंदगी में भी यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.

वरुण धवन और आलिया भट्ट

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी सफल रही है. असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे के पक्के दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते नजर आते हैं.

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने फिल्म गुंडे में एक साथ काम किया था. दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है. अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here