Home फीचर खूबसूरत अभिनेत्री के प्यार में अपनी 6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को...

खूबसूरत अभिनेत्री के प्यार में अपनी 6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को छोड़कर भाग जाना चाहता था ये सिंगर

349
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स अपने अभिनय से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. केवल पर्दे पर काम करने वाले सितारे ही नहीं बल्कि पर्दे के पीछे गाना गाने वाले सिंगर भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही मशहूर सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि खूबसूरत अभिनेत्री के प्यार में पड़कर अपनी 6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को छोड़कर भाग जाना चाहता था.

ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि कुमार सानू है. कुमार सानू ने 80 के दशक में रीता भट्टाचार्य से शादी की. दोनों पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे और दोनों की शादी शुदा जिंदगी भी अच्छी चल रही थी. लेकिन इसी बीच कुमार सानू के अफेयर की खबरें आने लगी. मीडिया की खबरों के मुताबिक कुमार सानू अपने समय की मशहूर अदाकारा रहीं मीनाक्षी शेषाद्री पर फिदा हो गए थे. कुमार सानू मीनाक्षी शेषाद्री को अपना दिल बैठे बैठे.

ऐसा भी बताया जाता है कि मीनाक्षी शेषाद्री की वजह से कुमार सानू और उनकी पत्नी का रिश्ता टूटा था. अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री और कुमार सानू की मुलाकात फिल्म ‘जुर्म’ के सेट पर हुई थी और दोनों को प्यार हो गया. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ सका. मीनाक्षी और कुमार सानू 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे.

जब इस बात की खबर कुमार सानू की पत्नी रीता को चली तो दोनों के बीच में दूरियां आने लगी. यहां तक कि कुमार सानू अपनी पत्नी रीता को तलाक देने के लिए भी तैयार हो गए थे और उन्होंने कोर्ट में भी अपील कर दी थी. लेकिन उस वक्त रीता 6 महीने की प्रेग्नेंट थी. कुमार सानू की पत्नी ने उन पर कई आरोप भी लगाए थे. हालांकि इस मामले में मीनाक्षी शेषाद्री ने कभी कुछ नहीं कहा. जैसे-जैसे यह बात फैलती गई कि कुमार सानू की शादी अभिनेत्री की वजह से टूटी है, तो मीनाक्षी कुमार सानू से दूर रहने लगी और धीरे-धीरे दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. कुमार सानू ने दूसरी शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here