Home टीवी इन बॉलीवुड सितारों ने मंदिर में शादी कर बचाए करोड़ों रुपए, किसी...

इन बॉलीवुड सितारों ने मंदिर में शादी कर बचाए करोड़ों रुपए, किसी को कानों-कान नहीं हुई थी खबर

682
0

फिल्म और टीवी जगत के सितारे अपनी शादी बहुत ही धूमधाम से करते हैं. इन स्टार्स की शादी की खबरें मीडिया, सोशल मीडिया और अखबारों पर चर्चा का विषय बनी रहती है. लेकिन आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मंदिर में शादी की. इनकी शादी की किसी को खबर तक नहीं थी.

मोहित सूरी और उदिता गोस्वामी

मोहित सूरी और अभिनेत्री उदिता गोस्वामी की मुलाकात फिल्म फिल्म ‘ज़हर’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. 9 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2014 में मोहित और उदिता ने जुहू के इस्कॉन मंदिर में शादी की. इनकी शादी में परिवार के लोग ही शामिल हुए.

कविता कौशिक और रोनित विश्वास

जानी-मानी अभिनेत्री कविता कौशिक ने साल 2017 में अपने बेस्ट फ्रेंड रोहित विश्वास से केदारनाथ के शिव पार्वती मंदिर में सात फेरे लिए थे. दोनों ने साधारण तरीके से शादी करने का फैसला लिया था.

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता

जाने-माने अभिनेता वत्सल सेठ की लाखों लड़कियां दीवानी थी. 28 नवंबर 2017 को वत्सल सेठ ने टीवी अभिनेत्री इशिता दत्ता से इस्कॉन मंदिर में शादी की थी.

ईशा देओल और भरत तख्तानी

ईशा देओल ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी और ‘ही-मैन’ कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेन्द्र की बेटी है. सभी को उम्मीद थी कि ईशा की शादी का बड़ा और भव्य आयोजन होगाय लेकिन ईशा ने बहुत ही साधारण और पारंपरिक तौर पर शादी करने का निर्णय लिया. 29 जून. 2012 को ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से इस्कॉन मंदिर में दक्षिण भारतीय परंपरा के अनुसार शादी की.

दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार

दिव्या खोसला कुमार ने मात्र 21 साल की उम्र में ही टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी कर ली थी. दोनों की शादी की भनक भी किसी को नहीं लगी थी. दिव्या और भूषण कुमार ने 13 फरवरी, 2005 को जम्मू में मां वैष्णो देवी के मंदिर में साधारण तरीके से शादी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here