Home टीवी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां शूटिंग के दौरान पड़ गईं डायरेक्टर के प्यार...

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां शूटिंग के दौरान पड़ गईं डायरेक्टर के प्यार में और रचा लिया ब्याह

481
0

अक्सर फिल्मों में साथ काम करते-करते अभिनेता और अभिनेत्रियां एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही जिन्होंने शूटिंग में साथ काम कर रहे कलाकार को ही अपना जीवन साथी बना लिया. लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने डायरेक्टर से ही मोहब्बत हो गई.

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने मशहूर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की. दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक किया. लेकिन किसी को भी इनके प्यार के बारे में पता नहीं चला. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम अदिरा है.

सोनी राजदान और महेश भट्ट

महेश भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता और निर्देशक हैं. महेश भट्ट ने दो शादियां की. महेश भट्ट की पहली शादी लोरियन ब्राइट से हुई. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकी. लोरियन ब्राइट से अलग होने के बाद महेश भट्ट सोनी राजदान के प्यार में पड़ गए. लेकिन उस समय महेश भट्ट का अपनी पहली पत्नी से तलाक नहीं हुआ था. इसलिए महेश भट्ट ने मुस्लिम धर्म अपनाकर सोनी राजदान से शादी कर ली.

सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल

सोनाली और गोल्डी की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर शुरू हुई थी. शुरुआत में सोनाली ने साफ इनकार कर दिया था. लेकिन गोल्डी बहल ने अपनी कोशिश जारी रखी और उन्होंने सोनाली को मना लिया. साल 2002 में दोनों ने शादी की. इनका एक बेटा भी है.

दीपिका सिंह और रोहित राज गोयल

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका सिंह भी अपने सीरियल दीया और बाती हम के डायरेक्टर रोहित राज गोयल के प्यार में पड़ गई थी. दोनों ने 2014 में शादी भी कर ली. साथ में काम करते-करते रोहित और दीपिका एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here