Home फीचर बीवी बच्चों को छोड़ राजघराने की लड़की के साथ एक घर में...

बीवी बच्चों को छोड़ राजघराने की लड़की के साथ एक घर में रहने लगा था ये बड़ा अभिनेता, नाम जानकर होगी हैरानी

132
0

टीवी और बॉलीवुड स्टार्स के लिए शादी के बाद भी अफेयर और रिलेशनशिप में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. ये स्टार्स अपनी लाइफ खुल कर जीना पसंद करते हैं. हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने बीवी और बच्चों को छोड़कर राजघराने की लड़की के साथ एक ही घर में रहने लगा था. आप इस अभिनेता का नाम जानेंगे तो काफी हैरान रह जाएंगे.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि 70 और 80 के दशक के स्टाइलिश हीरो फिरोज खान है. फिरोज खान अपने शाही अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्म दीदी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. फिरोज खान ने अभिनय के साथ-साथ निर्माता और निर्देशक का भी काम किया. फिरोज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को भी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे.

फिरोज खान शाही जिंदगी जीने के शौकीन थे और पार्टियों में जाया करते थे. फिरोज खान की पार्टी में बड़े-बड़े लोग शामिल होते थे. एक पार्टी के दौरान फिरोज खान की मुलाकात सुंदरी से हुई. सुंदरी को 5 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने 1965 में शादी की. दोनो के 3 बच्चे भी हैं. शादी के कुछ साल बाद ही फिरोज खान की पत्नी सुंदरी को उनके अफेयर के बारे में पता चला.

फिरोज खान एक एयर होस्टेस के प्यार में पड़ गए थे. उस एयर होस्टेस का नाम ज्योतिका धनराजगिर था. ज्योतिका राजा महेंद्रगिरी धनराजगिर की पुत्री थी. फिरोज खान की पत्नी ने उन्हें काफी समझाया, लेकिन वोनहीं माने. दोनों अलग-अलग रहने लगे. ऐसी भी खबरें आई थी कि फिरोज खान ज्योतिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. लेकिन उन्होंने ज्योतिका से शादी नहीं की. फिरोज खान के इस तरह के व्यवहार से ज्योतिका को काफी झटका लगा और वो बाद में लंदन में शिफ्ट हो गई. शादी के 20 साल बाद 1986 में फिरोज खान और सुंदरी तलाक लेकर अलग हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here