Home फीचर ब्राह्मण परिवार में जन्मी है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, लेकिन फिर भी...

ब्राह्मण परिवार में जन्मी है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, लेकिन फिर भी रखा मुस्लिम नाम, वजह जानकर होगी हैरानी

140
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन सितारे हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है. इन सितारों के बारे में लोग हर छोटी-बड़ी बात जानने को बेताब रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी ऐसे भी सितारे रहे जिन्होंने नाम बदलकर अपनी पहचान बनाई. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि ब्राह्मण परिवार में जन्मी. लेकिन फिर भी इस अभिनेत्री ने मुस्लिम नाम रखा.

हम बात कर रहे हैं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की. 11 जनवरी 1992 कोहैदराबाद में फातिमा का जन्म एक ब्राह्मण परिवार में हुआ. लेकिन अभिनेत्री इस्लाम धर्म को मानती हैं. बता दें कि फातिमा की मां हिंदू और पिता मुस्लिम है. फातिमा के परिवार वाले और दोस्तों उन्हें फैटी नाम से बुलाते हैं.

फातिमा टीवी शोज में भी नजर आ चुकी है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी काम किया है. फातिमा सना शेख को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म दंगल से मिली. बता दें कि इस फिल्म के लिए 21000 लड़कियों का ऑडिशन दिया गया था, जिसमें से फातिमा और सान्या मल्होत्रा को आमिर की बेटियों के रूप में सिलेक्ट किया गया. इस फिल्म के बाद फातिमा की किस्मत चमक गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here