Home बॉलीवुड रेखा के पड़ोसी फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

रेखा के पड़ोसी फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

37
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के सिक्योरिटी गार्ड्स कोरोना पॉजिटिव पाए थे, जिसके बाद रेखा के बंगले को सील कर दिया गया. हालांकि अब यह खबर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के गार्ड भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. फरहान अख्तर रेखा के पड़ोसी हैं. फरहान अख्तर का बंगला रेखा के बंगले के बराबर में ही है. रेखा के घर के बाहर बीएमसी ने पहले ही कंटेनमेंट का बोर्ड लगाया हुआ है.

farhan akhtar

अब यह खबर मिली है कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के घर के बाहर भी कंटेनमेंट का बोर्ड लगा दिया गया है. फरहान अख्तर अपनी मां हनी ईरानी के साथ इस घर में रहते हैं. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि रेखा ने बीएमसी कर्मचारियों से टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था. यहां तक कि उन्होंने कर्मचारियों को अपने घर में आने की इजाजत भी नहीं दी थी.

जब बीएमसी की टीम ने रेखा का कोरोना टेस्ट करने के लिए पूछा तो उनकी मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना फोन नंबर देकर कहा बाद में बात करने के लिए कहा. बॉलीवुड न्यूज़ वेबसाइट की खबर के मुताबिक, रेखा ने बीएमसी की टीम को अपने घर को सैनिटाइज करने के लिए घर में भी आने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद टीम रेखा के घर के बाहर ही छिड़काव करके चली गई.

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे और उनके कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. सभी का इलाज चल रहा है. कई टीवी स्टार्स भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं. कई सितारे अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं, तो कई सितारे हम क्वॉरेंटाइन में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here