Home फीचर इस अभिनेत्री ने सेट पर की थी चंकी पांडे की पिटाई, रातों-रात...

इस अभिनेत्री ने सेट पर की थी चंकी पांडे की पिटाई, रातों-रात आ गई थी सुर्खियों में, लेकिन आज जी रही है ऐसी जिंदगी

90
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं, जो कि किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो सेट पर अभिनेता चंकी पांडे की पिटाई कर सुर्खियों में आई थी.

हम बात कर रहे हैं अब 80 और 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री और तब्बू की ड़ी बहन फराह नाज की. फराह नाज़ काफी गुस्सैल स्वभाव की हैं. उनकी नाक पर हमेशा गुस्सा रहता था. फराह नाज़ के इसी रवैए के चलते 80 के दशक में उन्हें सबसे विवादित एक्ट्रेस माना जाता था. फराह ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में थी. लेकिन अपने करियर के शिखर पर पहुंचने के बाद वह शादी कर सिनेमा की दुनिया से दूर हो गई.

फराह नाज़ ने बिंदु दारा सिंह से शादी की. हालांकि उनकी शादी कामयाब नहीं हो सकी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म कसम वर्दी की के सेट पर फराह नाज़ ने अभिनेता चंकी पांडे की सबके सामने पिटाई कर दी थी. एक इंटरव्यू में फराह ने बताया था- चंकी हमेशा उन्हें ‘आई एम द मैन’ कहकर हमेशा भद्दे इशारे करते थे. इसलिए उन्होंने एक दिन चंकी को वूमेन पावर का एहसास कराया था.

ऐसा बताया जाता है कि फराह ने पार्टी में सरेआम एक प्रोड्यूसर को करारा तमाचा जड़ दिया था. फराह ने अभिनेता सुमित सहगल से दूसरी शादी की और फिलहाल वो अपने पति और बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं. फिल्म इंडस्ट्री से दूर फरहा नाज आलीशान जिंदगी जी रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here