Home टीवी मुंह में चांदी का चम्मच लेकर जन्मी थी ये अभिनेत्री, बचपन से...

मुंह में चांदी का चम्मच लेकर जन्मी थी ये अभिनेत्री, बचपन से ही राजकुमारी की तरह जी रही है जिंदगी, खुद भी करती है करोड़ों की कमाई

345
0

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कुछ लोग नाम कमाने के लिए तो कुछ लोग अपने शौक के लिए आते हैं. टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कि दर्शकों के दिल पर राज कर रही हैं. हम आपको आज एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो कि मुंह में चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुई थी. इस अभिनेत्री ने बचपन से ही आलीशान जिंदगी जी. कभी भी गरीबी का मुंह नहीं देखा. आज यह अभिनेत्री खुद भी करोड़ों की कमाई करती है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शिवांगी जोशी हैं. शिवांगी जोशी स्टार प्लस के मशहूर सीरियल य रिश्ता क्या कहलाता हैं में नायरा के किरदार में नजर आ रही हैं और घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी है. शिवांगी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है.

शिवांगी की गिनती टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है और वह हर साल करोड़ों की कमाई करती हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले जितने भी सितारे हैं, उनमें से ज्यादातर सितारों ने कभी ना कभी गरीबी का सामना किया है. लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं, जिन्होंने कभी गरीबी नहीं देखी. शिवांगी जोशी भी उन्हीं स्टार्स में शामिल है. उन्हें निजी जीवन में कभी भी गरीबी का सामना नहीं करना पड़ा.

बता दें कि शिवांगी जोशी का जन्म देहरादून के एक अमीर परिवार में हुआ था. शिवांगी के माता-पिता अच्छी कमाई करते हैं. शिवांगी के पिता एक बड़े बिजनेसमैन है, जबकि उनकी मम्मी एक स्कूल टीचर है. बचपन से ही शिवांगी के माता-पिता ने उन्हें किसी भी कमी चीज की कमी नहीं होने दी, यही कारण है कि बचपन से ही शिवांगी जोशी ने ऐश ओ आराम की जिंदगी जी और उन्होंने कभी भी गरीबी नहीं देखी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here