Home फिल्मी खबरें इन बड़े सितारों की मौत बाथरूम में हुई थी, घंटो तक किसी...

इन बड़े सितारों की मौत बाथरूम में हुई थी, घंटो तक किसी को नहीं चला था पता

2911
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे बहुत ही लग्जरी लाइफ जीते हैं. ये सितारे अपने घरों से ज्यादा शूटिंग सेट और होटलों में अपना समय बिताते हैं. फिल्मी सितारों का ज्यादातर समय घर से बाहर ही व्यतीत होता है. ये सितारे कुछ ही समय के लिए अपने घर पर आते हैं. हम आपको सिनेमा जगत के उन बड़े स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी मौत बाथरूम में हुई थी. इन सितारों की मौत के बाद घंटों तक किसी को इस बात का पता तक नहीं चला था.

श्रीदेवी

This image has an empty alt attribute; its file name is shri-devi-1-1024x574.jpg

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी ने साल 2018 में दुनिया को अलविदा कहा. उनकी मौत बाथरूम में बाथटब में डूबने से हुई थी. श्रीदेवी की मौत ने सभी को बहुत हैरान कर दिया था.

माइकल जैक्सन

This image has an empty alt attribute; its file name is michael-jackson-1024x647.jpg

मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन 50 साल की उम्र में बाथरूम में मृत पाए गए थे. उनकी मौत ज्यादा ड्रग लेने के कारण हुई थी.

एल्विस प्रेसली

This image has an empty alt attribute; its file name is Elvis-Presley-1024x689.jpg

बीसवीं सदी के सबसे मशहूर गायक एल्विस प्रेसली को द किंग के नाम से बुलाया जाता था. 42 वर्ष की उम्र में एल्विस प्रेसली का शव टॉयलेट में गिरा मिला था. पहले तो मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी . लेकिन बाद में पता चला कि परिवार और डॉक्टरों ने उनकी इज्जत बचाने के लिए मौत की असली वजह छुपाई थी. उनकी मौत नशीली दवाओं के मिश्रण के ज्यादा सेवन से हुई थी.

जिम मॉरिशन

This image has an empty alt attribute; its file name is jim-morrison-1024x534.jpg

जिम मॉरीसन मात्र 28 साल की कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनका शव भी बाथरूम में मिला था. उनके शव के साथ उनकी साथी रहीं पैमेला कोर्सन का भी शव मिला था. हालांकि आज तक उनकी मौत की वजह पता नहीं चला. उनके शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया.

रॉबर्ट जोसेफ पैस्टोरली

This image has an empty alt attribute; its file name is Rober-Pastorelli-1024x556.jpg

अमेरिकी अभिनेता रॉबर्ट ने 50 साल की उम्र में आखिरी सांसे ली थी. उनका शव बाथरूम में ही मिला था. उनकी मौत हीरोईन की अधिक मात्रा लेने से हुई थी, ऐसा बताया जाता है कि जोसेफ ने अपनी प्रेमिका की हत्या में आरोपी ठहराए जाने के बाद उन आरोपों से बचने के लिए आत्महत्या की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here