Home फीचर इन अभिनेत्रियों ने पूरी दुनिया से छुपाकर रखी थी अपनी शादी की...

इन अभिनेत्रियों ने पूरी दुनिया से छुपाकर रखी थी अपनी शादी की बात, जब खुली पोल तो हर कोई रह गया हैरान

357
0

बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर, शादी और तलाक के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. इन स्टार्स की शादी की खबरें अखबारों और मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है. हर कोई इनकी शादी के बारे में जानना चाहता है. लेकिन बॉलीवुड सिनेमा में कुछ ऐसे भी सितारे रहे जिन्होंने अपनी शादी को सभी से छुपा कर रखा. आज हम आपको नहीं सितारों के बारे में बता रहे हैं.

रेखा

अपने समय की मशहूर अदाकारा रहीं रेखा आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. रेखा की खूबसूरती उम्र बढ़ने के साथ-साथ बढ़ती ही जा रही है. रेखा की फिल्मी लाइफ तो बहुत ही बढ़िया रही, लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. रेखा की शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी काफी सस्पेंस रहा है. रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की. लेकिन उन्होंने कुछ शादी के कुछ समय बाद ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रेखा की शादी के बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं थी.

मेघना नायडू

अभिनेत्री मेघना नायडू ने टेपुर्तगाली टेनिस प्लेयर लूइस मिगेल रेईस से गुपचुप शादी की थी. दो साल बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर के जरिए इनकी शादी का खुलासा हुआ.

जूही चावला

अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रहीं जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से गुपचुप शादी की थी. जूही चावला ने हमेशा से ही अपने रिश्ते को छुपाए रखा. बता दें कि जूही चावला के पति जय मेहता उम्र में उनसे काफी बड़े हैं. इस कारण सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बनाया जाता है. शुरुआती समय में जूही चावला अपने पति जय मेहता को अच्छा दोस्त बताती थी. शादी के 6 सालों बाद इनकी शादी का सच सामने आया.

विनोद मेहरा

अपने समय के मशहूर अभिनेता रहे विनोद मेहरा ने बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा से शादी की थी. लेकिन इन्होंने अपनी शादी को सभी से छुपा कर रखा था. रेखा और विनोद मेहरा की शादी कोलकाता में हुई थी. लेकिन विनोद मेहरा की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. ऐसा बताया जाता है कि शादी के बाद जब रेखा पहली बार अपने ससुराल गई और अपनी सासू मां के पैर छूने के लिए झुकी तो विनोद मेहरा की मां ने उन्हें धक्का दे दिया. इन दोनों की शादी लंबे समय तक छुपी रही. लेकिन दोनों की शादी कामयाब नहीं हो सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here