Home फीचर अजय देवगन के प्यार में इस अभिनेत्री ने की थी सुसाइड करने...

अजय देवगन के प्यार में इस अभिनेत्री ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, जब टूट गया दिल तो कर ली तलाकशुदा से शादी

128
0

बॉलीवुड सितारों के बच्चे बचपन से ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. तैमूर को ही देख लीजिए, जो सबसे पॉपुलर स्टार किड है. तैमूर की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. बीते जमाने की जानी-मानी अदाकारा रवीना टंडन की बेटी राशा भी बहुत बड़ी हो गईं हैं और वह बहुत खूबसूरत दिखने लगी हैं. हालांकि राशा थडानी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं.

राशा थडानी को अक्सर रवीना टंडन के साथ देखा जाता है. राशा अपनी मां रवीना टंडन की परछाई लगती हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि राशा अपनी मां जितनी लंबी हो गई हैं और अपनी मां की तरह ही खूबसूरत भी दिखती हैं. राशा की उम्र 15 साल है, लेकिन वह अपनी उम्र से काफी बड़ी नजर आती हैंं.

90 के दशक में रवीना टंडन ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी. रवीना टंडन अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं. रवीना टंडन और अजय देवगन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था और दोनों काफी सुर्खियों में रहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना ने अजय देवगन के प्यार में सुसाइड करने की कोशिश भी की थी.

लाख कोशिशों के बावजूद रवीना, अजय देवगन को अपना नहीं बना सकीं. बाद में रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली. उस समय अनिल थडानी तलाकशुदा थे. बता दें कि शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था. इस कपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here