Home फीचर बेटे के लिए अपने पति से 30 साल तक मार खाती रही...

बेटे के लिए अपने पति से 30 साल तक मार खाती रही ये अभिनेत्री, हो गई थी बुरी हालत….. लेकिन अब जी रही है ऐसी जिंदगी

83
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स की बाहरी दुनिया चकाचौंध से भरी होती है. लेकिन निजी जिंदगी में इन सितारों को बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बचपन से ही अपनी जिंदगी में मुश्किलों का सामना किया. लेकिन परिवार और बच्चों के खातिर ये अभिनेत्रियां चुप रहीं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने बेटे की खातिर 30 सालों तक पति के हाथों मार खाई. लेकिन अब ये अभिनेत्री अपने पति से तलाक लेकर खुशहाल जिंदगी जी रही है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रति अग्निहोत्री की. रति अग्निहोत्री बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. रति अग्निहोत्री ने मात्र 10 साल की उम्र से ही मॉड़लिग करना शुरू कर दिया था. ऐसा बताया जाता है कि रति को अभिनेत्री बनाने का पूरा श्रेय तमिल निर्देशक भारतीय राजा को जाता है. उन्होंने 16 साल की उम्र में ही रति को अपनी फिल्म ‘पुदिया वरपुकल’ में दिया था.

रति अग्निहोत्री ने 9 फरवरी 1985 को बिजनेसमैन अनिल विरवानी से शादी की थी. 1996 में रति ने एक बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम तनुज विरवानी है. 16 सालों तक फिल्मों से दूर रहने के बाद रति ने साल 2001 में फिल्म कुछ खट्टी कुछ मीठी में काजोल की मां का किरदार निभाकर फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की. शादी के 30 साल बाद रति अग्निहोत्री और अनिल विरवानी तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए.

एक इंटरव्यू के दौरान रति ने बताया था कि अपने बेटे की खातिर वो 30 सालों तक अपने पति के जुल्मों को सहती रहीं थीं. रति ने यह भी बताया कि उनके पति ने उन्हें चाकू उसे मारने की कोशिश भी की थी. रति ने कई बार अपने पति के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी की शिकायत भी दर्ज कराई थी. लेकिन जब जल्म की सारी ही हदें पार हो गई तो उन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला किया. रति ने यह भी बताया कि वे अपने बेटे की खातिर चुप रहीं. क्योंकि वो अपने बेटे अपने झगड़ो से दूर रखना चाहती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here