Home बॉलीवुड सुशांत की मौत के एक महीने बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने...

सुशांत की मौत के एक महीने बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उनकी याद में जलाया दीया

85
0

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गए हुए एक महीना हो गया है. लेकिन अभी भी उनके करीबी और फैंस उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड इस सदमे से अभी तक बाहर नहीं निकल पाईं हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है. इस दिन अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके घर के मंदिर की झलक दिखाई दे रही है और तस्वीर में एक जलता हुआ दीया भी नजर आ रहा है.

sushant singh rajput ankita lokhande

अंकिता (Ankita Lokhande) ने इस फोटो के साथ लिखा- भगवान का बच्चा. फैंस अंकिता की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि अंकिता सुशांत को याद कर आज भी रोती हैं. सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने कुछ समय पहले इस बात का खुलासा किया था. संदीप ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अंकिता केवल उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थी. बल्कि उन्होंने सुशांत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी में उनकी मां की जगह ले ली थी. अंकिता उनकी हर चीज का ध्यान रखी थी थी.

https://www.instagram.com/p/CCm2bflBzpN/?utm_source=ig_web_copy_link

संदीप ने आगे कहा- मैंने अपने जीवन में उनके जैसी लड़की नहीं देखी. वही थीं, जो सुशांत को बचा सकती थीं. भले ही अंकिता का सुशांत से ब्रेकअप हो गया था. लेकिन वह सुशांत की हर फिल्म के लिए भगवान से दुआ करती थी कि उनकी फिल्म को सफलता मिले. बता दें कि अंकिता और सुशांत ने सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.

सुशांत और अंकिता (Ankita Lokhande) लगभग 6 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे. दोनों के जल्द शादी करने की खबरें भी आने लगीं थीं. लेकिन अचानक से एक दिन दोनों के ब्रेकअप की खबर आ गई. हालांकि इनका ब्रेकअप किस वजह से हुआ, यह कोई नहीं जानता. अंकिता के बाद सुशांत का नाम कृति सेनन, सारा अली खान के साथ भी जुड़ा. हालांकि पिछले कुछ महीनों से सुशांत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर के चर्चे थे. लॉकडाउन के दौरान दोनों एक साथ रह रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here