Home अन्य खबरें शोक में डूबी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री, फिल्म इविल डेड 2 के इस...

शोक में डूबी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री, फिल्म इविल डेड 2 के इस मशहूर एक्टर का निधन

24
0

हॉलीवुड फिल्म इविल डेड 2 के अभिनेता डैनी हिक्स ने मंगलवार के दिन अपने घर पर अंतिम सांस ली। वे 68 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए। आपको बता दें कि वह कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उनको चौथी स्टेज का कैंसर था। उनके निधन की खबर की पुष्टि डैनी हिक्स की प्रबंधन टीम ने फेसबुक पर की है। एक पोस्ट में टीम द्वारा लिखा गया कि मंगलवार के दिन डैनी हिक्स का अपने घर पर निधन हो गया। हम आपसे काफी प्यार करते हैं। आराम करो मेरे मित्र। कोई और दर्द नहीं है।

कुछ समय पहले खुद हॉलीवुड एक्टर डैनी हिक्स ने यह जानकारी दी थी कि उनको कैंसर हो गया है और उनके पास 3 साल तक का समय बचा है। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उन सभी लोगों के लिए जो मुझे कभी नहीं मिले, वह फैंस जिन्होंने मेरे काम का काफी आनंद लिया। हाल ही में मुझे पूरी खबर सुनने को मिली है। मुझे डॉक्टरों ने बताया कि आपको फोर्थ स्टेज का कैंसर हो गया है। मेरे पास जिंदगी जीने के लिए 1 से 3 साल तक का समय बचा है। मेरी पोस्ट में कोई परिवर्तन नहीं आया है और मैं इस बात को लेकर बिल्कुल भी दुखी नहीं हूं। मुझे उम्मीद है मैं ठीक हो जाऊंगा। मैं जानता हूं कि नर्क के उसे तहखाने में क्या चल रहा है?

जानकारी के लिए बता दें कि डैनी हिक्स हॉलीवुड हॉरर फिल्म इविल डेड 2 में महत्वपूर्ण किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म की वजह से उनको काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके अलावा उन्होंने स्पाइडर मैन 2 और डार्कमैन जैसी फिल्मों में भी काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here