Home फीचर 3 शादियों के बाद भी आज अकेली है ये अभिनेत्री, उम्र के...

3 शादियों के बाद भी आज अकेली है ये अभिनेत्री, उम्र के मुश्किल पड़ाव पर जी रही है ऐसी जिंदगी

81
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की. लेकिन फिर भी इन सितारों को खुशियां नसीब नहीं हुई. आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 3 शादियां की, लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर भी ये अभिनेत्री अकेले जिंदगी बिता रही है.

हम बात कर रहे हैं अपने समय के जानी-मानी अभिनेत्री और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम की. नीलिमा अजीम ने फिल्मों के अलावा टीवी धारावाहिकों में भी काम किया. 1979 में नीलिमा की पहली शादी अभिनेता पंकज कपूर से हुई, जिनसे उनका एक बेटा हुआ. जिसका नाम शाहिद कपूर है. लेकिन नीलिमा की पहली शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकी. 1984 में नीलिमा और पंकज कपूर अलग हो गए.

1990 में नीलिमा ने टीवी अभिनेता और और मिमिक्री आर्टिस्ट राजेश खट्टर से दूसरी शादी की. जिनसे उनका एक बेटा हुआ. जिसका नाम इशान खट्टर है. लेकिन नीलिमा की दूसरी शादी भी कामयाब नहीं हो सकी. 2001 में नीलिमा और राजेश खट्टर अलग हो गए. राजेश खट्टर से राजेश खट्टर से अलग होने के बाद नीलिमा ने साल 2004 में रजा अली से तीसरी शादी की. लेकिन दोनों की शादी केवल 5 सालों तक ही टिक सकी. आज नीलिमा अपने पहले पति के बेटे शाहिद कपूर के साथ रहती हैं. तीन शादियां करने के बाद भी नीलिमा अजीम को वो खुशियां प्राप्त नहीं हुई, जिसकी वह हकदार थी. आज नीलिमा अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here