Home अन्य खबरें इस एक्ट्रेस को धमकाने वाले 3 आरोपियों को मिली जमानत, पैसा ना...

इस एक्ट्रेस को धमकाने वाले 3 आरोपियों को मिली जमानत, पैसा ना देने पर दे रहे थे बदनाम करने की धमकी

105
0

हाल ही में पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिन पर कोच्चि में मलयालम एक्ट्रेस शामना कासिम को कथित रूप से धमकाने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक इन तीन आरोपियों को संदेह के आधार पर शनिवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछताछ जारी है। हालांकि ये तीनों आरोपी जमानत पर छोड़ दिए गए हैं। शामना कासिम को धमकाने के मामले में एर्नाकुलम सेशंस कोर्ट इन तीन आरोपियों को जमानत पर रिहा कर चुकी है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सरथ, अबूबकर और हारिस नाम के तीन आरोपियों को एर्नाकुलम सेशंस कोर्ट जमानत पर रिहा कर चुकी है। इन तीन लोगों पर अभिनेत्री शामना कासिम को कथित रूप से ब्लैकमेल करने का आरोप है। हालांकि इन तीन आरोपियों को 1 हफ्ते में 2 दिन जांच अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

शामना कासिम को काफी समय से धमकी भरे फोन कॉल आ रहे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ लोग जबरदस्ती वसूली करने के लिए अभिनेत्री को डरा रहे थे। यह लोग लगातार अभिनेत्री से पैसा मांग रहे थे और बोल रहे थे कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो तुम्हारी वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल कर दी जाएंगी। हालांकि अभिनेत्री ने पूरी सावधानी बरती और संयम से काम लिया।

सबसे पहले अभिनेत्री ने अपने परिवार वालों को विश्वास दिलाया। पिता ने अपनी बेटी शामना का साथ दिया और पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाई। शामना कासिम ने न्यूज़ चैनल को बताया कि मैंने तुरंत ही पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई जिससे कि और कोई ऐसे लोगों की चाल में ना आ सके। बता दें कि अपने करियर में शामना कासिम ‘अवुनु’, ‘कोड़ीवीरान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here